हरदोई: 4 घंटे तक पेड़ से लटकता रहा शव, एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े ग्रामीण, प्रधान पुत्र लगाया हत्या का आरोप, जानें मामला

 हरदोई: 4 घंटे तक पेड़ से लटकता रहा शव, एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े ग्रामीण, प्रधान पुत्र  लगाया हत्या का आरोप, जानें मामला

हरदोई। मक्के के खेत में नीम के पेड़ से युवक की डेड बॉडी के लटकने की खबर ने इलाके में सनसनी फैला दी। इस मामले में प्रधान के पुत्र के ऊपर हत्या का आरोप लगाते हुए ग्रामीण एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े रहे। जिसके चलते करीब 4 घंटे तक डेड बाडी लटकी रही, उसके बाद वहां पहुंचें सीओ बिलग्राम सुनील कुमार शर्मा के समझाने के बाद ग्रामीण कुछ नरम पड़े, उसके बाद ही पुलिस ने डेड बाडी को अपने कब्ज़े में लिया और मामले की जांच में जुट गई। 

बताया गया है कि माधौगंज थाने के इकसई गांव निवासी 32 वर्षीय अभिनव सिंह पुत्र कन्हैया बक्श सिंह की डेड बाडी मंगलवार की शाम को गांव के बाहर मक्के के खेत में खड़े नीम के पेड़ में फांसी पर लटकी हुई देखी गई। इसका पता होते ही वहां भीड़ लग गई।

पिता कन्हैया बक्श सिंह का आरोप है कि मंगलवार की दोपहर को अभिनव ट्रैक्टर ले कर जा रहा था, उसी दौरान राधे के पत्र और उसके रिश्तेदारों ने रास्ता निकलने पर अभिनव को गाली-गलौज की। जिस पर उन्ही लोगों से अभिनव का झगड़ा हो गया। जैसा कि कन्हैया बक्श सिंह का कहना है कि उसके पुत्री ने यूपी-112 पर काल की थी, लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया।

बकौल कन्हैया बक्श सिंह उसी के बाद अभिनव की डेड बाडी के बारे में खबर पता चली। उधर वहां लगी ग्रामीणों की भीड़ का आरोप था कि अगर पुलिस पहुंच जाती तो शायद अभिनव को बचाया जा सकता था, उसी से गुस्साए ग्रामीणों ने डेड बाडी को कब्ज़े में लेना तो दूर उन्होंने पुलिस को उसके आस-पास तक फटकने नहीं दिया।

ग्रामीण एसपी को बुलाने की मांग पर अड़ गए,उसी वजह से करीब 4 घंटे तक डेड बाडी लटकी रही,फिर उसी बीच वहां पहुंचें सीओ बिलग्राम सुनील कुमार शर्मा ने बमुश्किल ग्रामीणों को समझाया-बुझाया,तब कहीं जा कर पुलिस ने डेड बाडी को अपने कब्ज़े में लेते हुए जांच शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें : Kho Kho World Cup : भारत में पहली बार होगा खो-खो विश्व कप, 24 देश लेंगे हिस्सा

ताजा समाचार

अमरोहा : अमावस्या पर बृजघाट में हाईवे पर लगा 15 किलोमीटर लंबा जाम, कई घंटे परेशान रहे लोग
ट्रेनिंग से लौट रहे बाइक सवार दरोगा की चीनी मांझे से कटी गर्दन : तमाशबीन लोग बनाते रहे वीडियो, वीआईपी रोड की घटना
Kanpur: रेलवे के सीनियर टेक्निकल इंजीनियर की संदिग्ध परीस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया जहर देकर हत्या करने का आरोप
हरदोई में रोडवेज बस की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत : सण्डीला-मल्लावां रोड पर कहली के पास हुआ हादसा
तेलंगाना की मंत्री सुरेखा ने KTR को बताया सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक का कारण, BRS का पलटवार, जानिए क्या बोले नागार्जुन
Kanpur: वायरिंग कारीगर को पत्नी और ससुरालीजनों ने बेरहमी से पीटा! घर पहुंचते ही थमी सांसे, जांच में जुटी पुलिस