Bad Touch करने वाला आरोपी गिरफ्तार : शहीद पथ पर स्कूटी से जा रही लड़की से शोहदे ने की थी छेड़खानी

वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस, आनन-फानन आरोपित को चिन्हित कर गिरफ्तारी के बाद भेजा जेल

Bad Touch करने वाला आरोपी गिरफ्तार :  शहीद पथ पर स्कूटी से जा रही लड़की से शोहदे ने की थी छेड़खानी

अमृत विचार, लखनऊ : बिजनौर थाना अंतर्गत शहीद पथ पर रविवार देर रात स्कूटी सवार युवती को गलत नियत से स्पर्श करने वाले विशेष समुदाए से जुडे़ शोहदे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शोहदा लुलु माल के एक स्टोर में काम करता है। मंगलवार रात शोहदे का वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई, आनन-फानन पुलिस ने शोहदे की बाइक का नंबर ट्रैक कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल, आशियाना थाना के एलडीए कानपुर रोड की रहने वाली युवती सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में प्राइवेट जॉब करती है। रविवार को वह रात करीब 10.15 बजे ऑफिस से घर जा रही थी। इसी बीच पीछे से आ रहा है एक युवक लड़की के साथ छेड़खानी करते हुए उसे पीछे बेड टच करते हुए बाइक से आगे निकल जाता है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिखाई पड़ रहा है कि पीछे से एक शख्स वीडियो बना रहा है। उसके आगे एक बाइक सवार चल रहा है। कुछ ही सेंकेड में बाइक सवार तेज रफ्तार के साथ युवती के बगल में बाइक की गति धीमी करता है और गलत नियत से उसे स्पर्श पर वहां से भाग निकलता है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई और रिपोर्ट दर्ज किया था। युवती का आरोप है कि उसे चार थानों की पुलिस ने टरकाया था। पुलिस का कहना है कि बाइक की नंबर प्लेट के आधार पर फुरकान की गिरफ्तारी की गई है। अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिणी केशव कुमार ने बताया, गाड़ी नंबर से मालिक अमरीश वर्मा तक पुलिस पहुंची। अमरीश ने पुलिस को बताया कि घटना के दिन वह शहर में नहीं था। बाइक का एक्सीडेंट हो गया था, उसे मैकेनिक के पास बनने के लिए दिया था।

ताजा समाचार

बच्ची की सांस की नली में गुब्बारे का टुकड़ा फंसने से मौत : मां के साथ ननिहाल में रह रहती थी बेटी
पीलीभीत: धूमधाम से निकाली गई श्रीराम विवाह शोभायात्रा, पुष्पवर्षा से हुआ स्वागत
Gonda News: मां ने ही ली थी 8 माह की बच्ची की जान, बेटी के जन्म पर पति ने दिया था ताना, गुस्से में उठाया यह खौफनाक कदम
हल्द्वानी: लूगढ़ के पास वाहन खाई में गिरा, एक की मौत दो घायल
पीलीभीत: अपराध समीक्षा बैठक में आईजी बोले- जनता से मधुर व्यवहार रखें पुलिसकर्मी, पूरी निष्ठा से करें काम
शिक्षामित्र, आंगनबाड़ी और संविदा कर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी: योगी सरकार दिवाली में देगी तोहफा!