बदायूं: अलग-अलग सड़क हादसों में डिलीवरी बॉय समेत दो की मौत

कोतवाली उझानी क्षेत्र में डिलीवरी ब्यॉय, बिसौली में रिक्शा चालक की मौत

बदायूं: अलग-अलग सड़क हादसों में डिलीवरी बॉय समेत दो की मौत

उझानी/बिसौली, अमृत विचार। अलग-अलग सड़क हादसों में एक प्राइवेट कंपनी के डिलीवरी बॉय समेत दो लोगों की मौत हो गई। उझानी कोतवाली क्षेत्र में डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार डिलीवरी ब्यॉय और बिसौली क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से रिक्शा चालक की मौत हो गई। दोनों परिवारों में कोहराम मचा है। पुलिस ने बुधवार को शवों के पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए।

थाना मुजरिया क्षेत्र के गांव हसुपुर बहेड़िया निवासी अनिकेत (22) पुत्र सुरेश चंद्र एक मार्केटिंग कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम करते थे। वह ऑनलाइन आर्डर पर लोगों के घरों पर सामान पहुंचाने जाते थे। मंगलवार देर रात वह सामान की डिलीवरी करके अपने घर वापस जा रहे थे। रात लगभग 11 बजे बरेली-मथुरा राजमार्ग पर उझानी कोतवाली क्षेत्र के गांव हजरतपुर की अथैया पुल के पास हादसा हो गया। डिवाइडर से टकराने या किसी वाहन के टक्कर मारने का अंदेशा है। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए और बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। युवक को उझानी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आई कार्ड देखकर युवक की पहचान की और उनके परिजनों को सूचना दी। परिजन चीत्कार करते हुए पहुंचे। पुलिस ने बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराया। परिजनों ने कछला स्थित भागीरथी घाट पर अंतिम संस्कार किया। 

तेज रफ्तार ट्रक ने रिक्शा चालक को रौंदा, मौत
दूसरा हादसा मंगलवार रात बिसौली कस्बा में मुंसिफ कोर्ट के सामने हुआ। नगर की काशीराम कॉलोनी निवासी इशत्याक (50) सिकंदर शाह रिक्शा चलाकर परिवार का पालन पोषण करते थे। मंगलवार रात वह अपने वापस अपने घर लौट रहे थे। मुंसिफ कोर्ट के सामने से तेज रफ्तार ट्रक गुजरा और उनके रिक्शा को टक्कर मार दी। हादसे में इशत्याक गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीर उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान इशत्याक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर परिजन पहुंचे। उन्होंने बताया कि इशत्याक का कोई बच्चा न होने की वजह से उन्होंने साढ़ू का बेटा फारुख गोद ले लिया था। जमीन व मकान न होने पर उनकी मां मुन्नी को काशीराम आवास कॉलोनी में मकान मिला था। मौत के बाद उनकी मां मुन्नी, पत्नी बिलकिस और बेटे फारुख का रो-रोकर बुरा हाल है।

ताजा समाचार

हरदोई में रोडवेज बस की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत : सण्डीला-मल्लावां रोड पर कहली के पास हुआ हादसा
तेलंगाना की मंत्री सुरेखा ने KTR को बताया सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक का कारण, BRS का पलटवार, जानिए क्या बोले नागार्जुन
Kanpur: वायरिंग कारीगर को पत्नी और ससुरालीजनों ने बेरहमी से पीटा! घर पहुंचते ही थमी सांसे, जांच में जुटी पुलिस
Shardiya Navratri: कलश स्थापना के साथ कल से होगा नवरात्रि का शुभारंभ, बाजारों में दिखी रौनक
सुल्तानपुर : तीन नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुस कर की लूट 
हरदोई: लव जिहाद का आरोपी मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार, किशोरी बरामद, जानें पूरा मामला