Bad Touch करने वाला आरोपी गिरफ्तार : शहीद पथ पर स्कूटी से जा रही लड़की से शोहदे ने की थी छेड़खानी

वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस, आनन-फानन आरोपित को चिन्हित कर गिरफ्तारी के बाद भेजा जेल

Bad Touch करने वाला आरोपी गिरफ्तार :  शहीद पथ पर स्कूटी से जा रही लड़की से शोहदे ने की थी छेड़खानी

अमृत विचार, लखनऊ : बिजनौर थाना अंतर्गत शहीद पथ पर रविवार देर रात स्कूटी सवार युवती को गलत नियत से स्पर्श करने वाले विशेष समुदाए से जुडे़ शोहदे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शोहदा लुलु माल के एक स्टोर में काम करता है। मंगलवार रात शोहदे का वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई, आनन-फानन पुलिस ने शोहदे की बाइक का नंबर ट्रैक कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल, आशियाना थाना के एलडीए कानपुर रोड की रहने वाली युवती सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में प्राइवेट जॉब करती है। रविवार को वह रात करीब 10.15 बजे ऑफिस से घर जा रही थी। इसी बीच पीछे से आ रहा है एक युवक लड़की के साथ छेड़खानी करते हुए उसे पीछे बेड टच करते हुए बाइक से आगे निकल जाता है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिखाई पड़ रहा है कि पीछे से एक शख्स वीडियो बना रहा है। उसके आगे एक बाइक सवार चल रहा है। कुछ ही सेंकेड में बाइक सवार तेज रफ्तार के साथ युवती के बगल में बाइक की गति धीमी करता है और गलत नियत से उसे स्पर्श पर वहां से भाग निकलता है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई और रिपोर्ट दर्ज किया था। युवती का आरोप है कि उसे चार थानों की पुलिस ने टरकाया था। पुलिस का कहना है कि बाइक की नंबर प्लेट के आधार पर फुरकान की गिरफ्तारी की गई है। अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिणी केशव कुमार ने बताया, गाड़ी नंबर से मालिक अमरीश वर्मा तक पुलिस पहुंची। अमरीश ने पुलिस को बताया कि घटना के दिन वह शहर में नहीं था। बाइक का एक्सीडेंट हो गया था, उसे मैकेनिक के पास बनने के लिए दिया था।

ताजा समाचार

हरदोई में रोडवेज बस की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत : सण्डीला-मल्लावां रोड पर कहली के पास हुआ हादसा
तेलंगाना की मंत्री सुरेखा ने KTR को बताया सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक का कारण, BRS का पलटवार, जानिए क्या बोले नागार्जुन
Kanpur: वायरिंग कारीगर को पत्नी और ससुरालीजनों ने बेरहमी से पीटा! घर पहुंचते ही थमी सांसे, जांच में जुटी पुलिस
Shardiya Navratri: कलश स्थापना के साथ कल से होगा नवरात्रि का शुभारंभ, बाजारों में दिखी रौनक
सुल्तानपुर : तीन नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुस कर की लूट 
हरदोई: लव जिहाद का आरोपी मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार, किशोरी बरामद, जानें पूरा मामला