Kanpur Theft: शिक्षिका के घर में घुसे चोर...पालतू कुत्ते पर किया हमला, 25 लाख का माल लेकर हुए फरार, घटना CCTV में कैद

कानपुर में शिक्षिका के घर मे घुस कर चोरों ने पार किया 25 लाख का माल

Kanpur Theft: शिक्षिका के घर में घुसे चोर...पालतू कुत्ते पर किया हमला, 25 लाख का माल लेकर हुए फरार, घटना  CCTV में कैद

कानपुर, अमृत विचार। बर्रा चार में चोरों ने शिक्षिका के घर में घुसकर 25 लाख से ज्यादा का माल पार कर दिया। घटना के वक्त शिक्षिका रोज की तरह ताला बंद कर फतेहपुर के जहानाबाद स्थित स्कूल गई थीं। देर रात घर लौटने पर घटना की जानकारी हुई। इस दौरान चोरों ने पालतू कुत्ते पर भी हमला कर घायल कर दिया। 25 लाख से ज्यादा की चोरी के बाद आला अधिकारी और बर्रा थाने का फोर्स मौके पर पहुंचा। पुलिस जांच में जुटी है।

बर्रा चार पाल टॉवर के पास रहने वाली शालिनी दुबे फतेहपुर के जहानाबाद के चिल्ली गांव में सरकारी शिक्षिका के पद पर कार्यरत हैं। पति प्रदीप दुबे बीएसएफ में हैं। वर्तमान में सिलीगुड़ी में तैनाती है। बेटी अनन्या देहरादून स्थित एक कॉलेज से एलएलबी की जबकि बेटा बिट्टू ग्वालियर स्थित कॉलेज से फीजियोथेरेपिस्ट की पढ़ाई कर रहा है। शालिनी ने बताया कि घर पर वह अकेले ही रहती हैं। पालतू कुत्ता जॉर्डन है। 

जिसे सुबह खाना देकर वह वैन से स्कूल जाती हैं। सोमवार को घाटमपुर के नौरंगा स्थित मायके में भाई आरके चतुर्वेदी ने श्राद्द का कार्यक्रम रखा था। जिसके चलते वह स्कूल के बाद वहीं पहुंच गईं। देर रात घर पहुंची। अंदर दाखिल हुईं तो कुत्ता घायल अवस्था में एक कमरे में बंद था। कमरों में पहुंचने पर अलमारियों के ताले टूटे हुए थे। 

अंदर रखा करीब 25 लाख से ज्यादा की ज्वैलरी, कीमती सामान गायब था। टीवी समेत कई सामान टूटा भी हुआ था। इस पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर एडीसीपी साउथ, बर्रा इंस्पेक्टर समेत भारी फोर्स मौके पर पहुंचा और जांच पड़ताल की। बर्रा इंस्पेक्टर ने बताया कि चोरी हुई है। घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। फुटेज खंगाले जा रहे है।