बिजली के करंट की चपेट में आने से युवक की मौत : परिजनों ने मृतक का कर दिया अंतिम संस्कार 

बिजली के करंट की चपेट में आने से युवक की मौत : परिजनों ने मृतक का कर दिया अंतिम संस्कार 

मुरादाबाद, अमृत विचार: इंवर्टर का तार बिजली के बोर्ड में लगाते समय युवक करंट की चपेट में आ गया। जिससे उसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। परिजनों ने युवक का अंतिम संस्कार कर दिया है। 

थाना क्षेत्र के बिचपुरी लाल  गांव निवासी 26 वर्षीय जितेंद्र यादव पुत्र इंदल सिंह रविवार शाम अपने घर में रखे इंवर्टर का तार बिजली के बोर्ड में लगा रहा था। इसी दौरान अचानक बिजली आने से युवक करंट की चपेट में आ गया। जैसे ही परिजनों की उस पर नजर पड़ी तो चीख पुकार मच गई। परिजनों ने तुरंत घर की लाइन काट दी। इस पर युवक वहीं गिर पड़ा। परिजन उसे तुरंत एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे।

जहां से हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टर ने उसे मुरादाबाद रेफर कर दिया। बताया कि अस्पताल ले जाते समय युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजन मृतक के शव को घर ले आए। उसका सोमवार को अंतिम संस्कार कर दिया परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पिता का इकलौता बेटा था जितेंद्र,पीछे छोड़ी दो पुत्री

 जितेंद्र गल्ले के क्रय विक्रय का कार्य करता था, वह अपने पिता इंदल का इकलौता बेटा था। परिजनों ने उसकी 8 वर्ष पूर्व धूमधाम से शादी की थी। जितेंद्र की दो छोटी पुत्रियां भी हैं। पिता की मौत के बाद दोनों लड़कियों और पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है। उधर गांव में जवान मौत के बाद गम का माहौल है।