नैनीताल: बॉलीवुड की तुलना में दक्षिण भारतीय फिल्में अधिक दमदार

नैनीताल: बॉलीवुड की तुलना में दक्षिण भारतीय फिल्में अधिक दमदार

नैनीताल, अमृत विचार। रुपहला पर्दा किसी भी व्यक्ति के जीवन को प्रभावित करने का सशक्त माध्यम है, जो एक संदेश के साथ जीवन को नई दिशा देने की भूमिका भी निभाता आ रहा है। इसी उद्देश्य को लेकर सोशल मीडिया का युवाओं के जीवन में पड़ रहे प्रभाव पर आधारित फिल्म बलरामपुर कांडों बनाई जा रही है। जिसकी शूटिंग इन दिनों नैनीताल में हो रही है।

फिल्म के क्रिएटिव निर्माता जॉयदीप मुखर्जी ने अमृत विचार के साथ खास बातचीत में बताया कि वर्तमान में अधिकांश हिंदी फिल्मों की कहानियां वास्तविकता से परे है। बॉलीवुड की तुलना में दक्षिण भारतीय फिल्में अधिक दमदार नजर आती हैं, जबकि इनके बीच बंगाली फिल्में अपने दर्शकों के साथ मजबूत पकड़ बनाए हुए है।

बलरामपुर कांडों फिल्म की कहानी वर्तमान में सोशल मीडिया का कड़वा सच बयान करती है। जिसकी अधिकांश शूटिंग नैनीताल व समीपवर्ती क्षेत्रों में की जा रही है। वर्ष के अंत तक फिल्म रिलीज कर दी जाएगी, जो बंगाली के अलावा हिंदी समेत कई अन्य भाषाओं में डब की जाएगी।

स्थानीय कलाकारों को मिल रहा मौका
जॉयदीप मुखर्जी के अनुसार इस फिल्म में स्थानीय कलाकारों को भी अदायगी का मौका दिया गया है। शूटिंग के दौरान स्थानीय कलाकारों के अभिनय से प्रतीत होता है कि उत्तराखंड में टैलेंट की कमी नहीं है। वह अपनी आने वाली फिल्मों में यहां के कलाकारों को मौका देंगे। नैनीताल निवासी पुनीत साह स्थानीय प्रबंधन की जिम्मेदारी निभा रहे हैं, जबकि चारु तिवारी, सागर, सारिका, अंजली, जैकी, भारत व अनिल अरोरा फिल्म में नजर आएंगे। अभिनेता बॉबी मालिक व हमीरा मलिक का फिल्म में मुख्य किरदार है।

उत्तराखंड में आसान हो चला फिल्म निर्माण
फिल्म निर्माता जॉयदीप का कहना है कि उत्तराखंड सरकार की ओर से फिल्म निर्माण में दी जा रही सुविधाएं व छूट के चलते यहां फिल्म बनाना आसान हो चला है। नैनीताल की नैसर्गिक सुंदरता को आगामी बंगाली फिल्मों में दिखाया जायेगा। इससे निश्चित ही नगर के पर्यटन का विस्तार व व्यवसाय में वृद्धि होगी। इधर, निजी स्तर पर फिल्म निर्माण में यूके प्रोडक्शन के मिल रहे सहयोग ने फिल्म निर्माताओं की राह को आसान बना दिया है।

ताजा समाचार

तुम टक्कर मारकर भागे हो...धक्का देकर गिराया और लूट लिए 3.50 लाख रुपये, कानपुर में बदमाशों ने कारोबारी को बनाया निशाना
Breaking Lucknow : रूमी गेट के पास हादसा, तेज रफ्तार वाहन ने कई लोगों को रौंदा 
FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...