मुरादाबाद : 6 अक्टूबर को विश्व हिन्दू परिषद-दुर्गा वाहिनी की ओर से निकाली जाएगी शक्ति यात्रा 

मुरादाबाद : 6 अक्टूबर को विश्व हिन्दू परिषद-दुर्गा वाहिनी की ओर से निकाली जाएगी शक्ति यात्रा 

मुरादाबाद। दीन दयाल नगर प्रखंड में दुर्गावाहिनी और मातृशक्ति की बैठक हुई। इसमें 6 अक्टूबर को विश्व हिन्दू परिषद, दुर्गा वाहिनी की ओर से शक्ति यात्रा निकालने की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई। बताया गया है 6 अक्टूबर को मां दुर्गा के नवरात्रि के उपलक्ष्य में दुर्गा वाहिनी के बैनर तले शक्ति यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। यह यात्रा न केवल देवी दुर्गा के प्रति श्रद्धांजलि है, बल्कि समाज में नारी शक्ति के प्रति जागरूकता फैलाने का भी एक प्रयास है।

दीन दयाल नगर प्रखंड मुरादाबाद में दुर्गावाहिनी और मातृशक्ति की महत्वपूर्ण बैठक में उपस्थित सभी बहनों से आगामी दुर्गा अष्टमी कार्यक्रम के तहत होने वाली शक्ति यात्रा में भाग लेने का आग्रह किया गया। बैठक में कार्यक्रम की तैयारी, यात्रा के मार्ग और समय के बारे में चर्चा की गई। सदस्यों ने अपनी सक्रिय भागीदारी के लिए उत्साह व्यक्त किया और आयोजन को सफल बनाने के लिए एकजुटता का संकल्प लिया।

सभी बहनों को शक्ति यात्रा में शामिल होने के लिए प्रेरित करते हुए महानगर सह संयोजिका अभिव्यक्ति सिन्हा ने कहा कि यह अवसर न केवल मातृशक्ति एवं दुर्गावाहिनी के सम्मान का है, बल्कि समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का भी एक माध्यम है। कहा कि बैठक का उद्देश्य महिलाओं को एकत्रित करना और उन्हें एकजुट होकर अपनी शक्ति का प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करना है। साथ ही बताया कि यह कार्यक्रम सभी के लिए एक प्रेरणा बनेगा। उन्होंने बैठक में मौजूद सभी मातृशक्ति से शक्ति यात्रा में उपस्थित रहने की अपील भी की। इस दौरान पूनम अरोरा, आरती मेहरोत्रा, मधु, शीतल खन्ना, सीमा गौड़, श्वेता, अनुराधा आदि की मौजूदगी रही।

ये भी पढ़ें : ठाकुरद्वारा बवाल : पुलिस की कार्रवाई के डर से दहशत में ग्रामीण, डिप्टी सीएम से लगाएंगे न्याय की गुहार