लखीमपुर खीरी:इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती अब प्रेमी के घर पहुंची महिला का हंगामा

शादी का झांसा महिला से बनाए शारीरिक संबंध, अब आरोपी मुकरा

लखीमपुर खीरी:इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती अब प्रेमी के घर पहुंची महिला का हंगामा

लखीमपुर खीरी,अमृत विचार। थाना सिंगाही क्षेत्र के गांव भैरमपुर में उस समय हड़कंप मच गया, जब गोंडा जिले की रहने वाली एक महिला अपने प्रेमी के घर पहुंच गई और शादी का प्रस्ताव रखा। इसको लेकर जमकर हंगामा हुआ। युवक और उसके घर वालों के प्रस्ताव ठुकराने पर महिला थाना पहुंची और पुलिस को तहरीर दी। 

पीड़ित महिला ने बताया कि वह गोंडा जिले की रहने वाली है। वह दिल्ली मे मेहनत मजदूरी कर अपना जीवन यापन कर रही थी। दिल्ली में ही गांव भैरमपुर निवासी सूरज भी मजदूरी करता था। तभी उसकी सूरज से इंस्टाग्राम के जरिए बातचीत शुरू हुई। धीरे-धीरे दोनों के बीच संबंध काफी मधुर हो गए। सूरज ने खुद और उसे साथ जीने मरने की कसम भी खिलाई। सूरज ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा और शारीरिक संबंध बनाने लगा। महिला का आरोप है कि कुछ दिनों तक इसी तरह से दोनों के बीच प्रेम संबंध चलते रहे। जब उसने शादी का प्रस्ताव रखा तो सूरज आजकल करते हुए टरकाने लगा। दबाव बनाने पर सूरज ने उसका साथ छोड़ दिया और दिल्ली से अपने गांव भैरमपुर भाग आया। रविवार को पीड़ित महिला पूछते हुए किसी तरह से गांव भैरमपुर पहुंची और सूरज के घर पर जाकर शादी का प्रस्ताव रखा। इस पर सूरज और उसके परिवार के लोग भड़क गए। शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया। इस पर हंगामा होने लगा। बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

थाने में हुई समझौता वार्ता
हंगामा बढ़ने पर महिला थाना सिंगाही पहुंची और पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी युवक और उसके परिवार वालों को थाने बुलाया, जहां दोनों के बीच समझौता वार्ता चल रही है। आरोपी पुलिस की हिरासत में है। महिला शादी करने की जिद पर अड़ी है। थानाध्यक्ष सिंगाही अजीत कुमार ने बताया कि महिला शादीशुदा है। उसका पति से विवाद चल रहा है। आरोपी युवक पुलिस की हिरासत में हैं। दोनों के बीच समझौता वार्ता चल रही है, लेकिन अभी कोई हल नहीं निकला है।


 

ताजा समाचार

कांग्रेस के संविधान सम्मान समारोह में आपस में भिड़े कार्यकर्ता : भगदड़ के दौरान फेंकी गई कुर्सियां
कन्नौज: एसपी का एक्शन, लापरवाही में अनौगी चौकी प्रभारी समेत तीन निलंबित
पिता और भाई को फोनकर बच्ची के साथ कोटा-पटना के आगे कूदी विवाहिता : इंजन के धक्के से बगल गिरी बच्ची, हुई गंभीर घायल 
प्रयागराज: कांग्रेस की संविधान सम्मान समारोह में भिड़े कार्यकर्ता, हुई मारपीट
हरियाणा में भाजपा ने रणजीत चौटाला सहित आठ बागियों को किया निष्कासित, इस वजह से लिया एक्शन 
बरेली:अमरनाथ एक्सप्रेस में सेना के कैप्टन की सूझबूझ से मिले चोरी हुए मोबाइल