Lucknow News: स्पा सेंटर ले जाने के बहाने युवक को पीटा, रुपये छीने

खरगापुर में हुई थी घटना, तीनों आरोपी गिरफ्तार

Lucknow News: स्पा सेंटर ले जाने के बहाने युवक को पीटा, रुपये छीने

लखनऊ, अमृत विचार। गोमतीनगर विस्तार के खरगापुर में स्पा सेंटर ले जाने के बहाने तीन दबंगों ने युवक को बुलाया। उसे कमरे में बंधक बनाकर पीटा। ऑन लाइन रुपये ट्रांसफर कराए और मोबाइल छीन लिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मूलरुप से जमुई बिहार निवासी अजय कुमार इन्दिरानगर में रहकर क्रेडिट कार्ड बनाने का काम करते हैं।

अजय के मुताबिक बीते सोमवार रात में वह खरगापुर में दोस्त से मिलने गए थे। चौराहे पर उन्हें तीन व्यक्ति मिले। उन्होंने अपना परिचय चदंन सिंह, गिरीश नारायण व राकेश कुमार के रूप में दिया। उसने तीनों से स्पा सेंटर के बारे में पूछा। इस पर आरोपितों ने पास में ही स्पा सेंटर होने की बात कही। उन्होंने पता पूछा तो तीनों ने कहा कि उन्हें भी उधर ही जाना है, चलो छोड़ देंगे।

इसपर वह पैदल ही उनके साथ चलने लगे। कुछ दूर आगे बढ़े ही थे कि तीनों ने कमरे से कुछ सामान लेने की बात कहकर उसे भी अंदर ले और बंधक बनाकर पीटा। मोबाइल से राकेश ने 1500 रुपये अपने खाते में ट्रांसफर करा लिये और मोबाइल भी छीन लिया। इंस्पेक्टर सुधीर अवस्थी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें-केजरीवाल को विधानसभा में 41 नंबर की सीट तो सिसोदिया को 40 नवंबर की सीट की गई आवंटित

ताजा समाचार

कानपुर में भारत-बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच: दर्शकों में दिख रहा उत्साह, ATS कमांडो तैनात, 15 तस्वीरों में देखें Greenpark Stadium का नजारा
मुरादाबाद : प्रदेश मंत्री अमित बाल्मीकि ने कहा-आरक्षण को लेकर राहुल गांधी का बयान बेतुका, वह देशविरोधी ताकतों को मजबूत करने में लगे
सीतापुर: तीन साल में नहीं बनी समिति तो ब्लॉक प्रमुख ने बुलाई बैठक, जमा हुई आधा दर्जन थानों की पुलिस
गोंडा में मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त, कक्षा 8 तक के स्कूल बंद
बागेश्वर: नेपाली मजदूर ने पत्नी को सुला दिया मौत की नींद फिर अपना गला भी किया काटने का प्रयास
हाथरस में स्कूल प्रबंधक ने विद्यालय की तरक्की के लिए कक्षा दो के छात्र की दे दी बलि, पांच गिरफ्तार