प्रेमिका के प्रेम में डूबा छात्र, डिमांड पूरी करने के चक्कर में बन गया चोर

प्रेमिका के प्रेम में डूबा छात्र, डिमांड पूरी करने के चक्कर में बन गया चोर

लखनऊ, अमृत विचार। गर्लफ्रेंड की मांग पूरी करने के लिए विधि छात्र चोर बन गया। जिस अपार्टमेंट में रहता था वहीं तीन फ्लैट में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस ने छात्र को गिरफ्तार कर बुधवार को खुलासा किया।
प्रशिक्षु आईपीएस एसीपी गोसाईंगंज किरन यादव ने बताया कि आरोपी रवि गुप्ता महराजगंज के देउवा का रहने वाला है। वह एमआर गोमती ग्रींस में रहकर विधि की पढ़ाई कर रहा है। पूछताछ में उसने बताया कि पिता मजदूरी करते हैं। गर्लफ्रेंड ने कुछ मांग की थी, जिसकी वह खरीद नहीं पा रहा था। उसने ऐसे फ्लैट को निशाना बनाया, जिनमें लोग अकेले रहते थे। उनके नौकरी पर जाने के बाद काफी समय तक फ्लैट बंद रहता था। दो-तीन दिन रेकी के बाद वारदात को अंजाम दिया। एसीपी ने बताया आरोपी के पास से मोबाइल, लैपटाप, सोने की तीन चेन और अन्य माल बरामद किया गया है।वह इसे बेचने की तैयारी कर रहा था।

मोबाइल की लोकेशन से आरोपी तक पहुंची पुलिस

एसीपी ने बताया कि चोरों की तलाश में तीन टीमें लगाई गईं थी। गार्ड, नौकर समेत संदिग्धों से पूछताछ की गई, लेकिन किसी पर चोरी का शक नहीं हो रहा था। आवंटियों से पूछताछ की गई, तब रवि पर कुछ शक हुआ था। इंस्पेक्टर अंजनी मिश्रा ने बताया कि लगातार चोरियों से आवंटी परेशान हो चुके थे। सीसीटीवी फुटेज में भी कोई आता-जाता नहीं दिखा। गार्ड की गतिविधियों पर नजर रखी गई। सर्विलांस टीम ने मोबाइल लोकेशन निकलवाई। उसमें पाया गया कि एक फोन उसी क्षेत्र में मौजूद रहता था। शक के आधार पर गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो रवि ने जुर्म स्वीकार कर लिया।

यह भी पढ़ेः यात्रियों को सफर हुआ आसान, बरेली जंक्शन पर होगा स्पेशल ट्रेन का ठहराव, देखें शेड्यूल

ताजा समाचार

बहराइच: दो दिन पूर्व झाड़फूंक करने बाबा क साथ दिखी महिला का झाड़ियों में मिला शव, आरोपी हिरासत में
Unnao: जेबें तो भर गईं ‘हुजूर’, सूखकर गिरने लगे लाखों के ‘खजूर’ ...पेड़ लगाने के नाम पर पालिका जिम्मेदारों ने किया लाखों का खेल
बरेली: सपा समाप्तवादी पार्टी बनने की तरफ, अपराधियों को मिल रहा संरक्षण:केशव प्रसाद मौर्य
उन्नाव के गंगाघाट में एक ऐसा मंदिर जहां भक्तों की मुरादें होती पूरी, मंदिर के सामने बना प्राचीन तालाब
IND vs BAN : मयंक यादव की फॉर्म और फिटनेस की होगी परीक्षा, युवा खिलाड़ियों के पास कौशल दिखाने का मौका 
Yeti Narasimhanand: आपत्तिजनक बयान मामले में गाजियाबाद पुलिस ने यति नरसिंहानंद को लिया हिरासत में