हल्द्वानी: ऑटो चालकों को एसओपी का पालन करने को 3 नवंबर तक का समय

हल्द्वानी: ऑटो चालकों को एसओपी का पालन करने को 3 नवंबर तक का समय

हल्द्वानी, अमृत विचार। नगर निगम सभागार में मंगलवार को ऑटो यूनियन की परिवहन विभाग व प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक हुई। बैठक के दौरान ऑटो चालकों ने एसओपी के अधिकांश बिंदुओं का विरोध किया और इसमें संशोधन नहीं किये जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी। बैठक के बाद ऑटो चालकों को एसओपी का पालन करने के लिए  3 नवंबर तक का समय दिया गया है।

इससे पहले यूनियन ने शहर के समस्त पुराने ऑटो के परमिटों को नगर निगम क्षेत्र के आधार पर 25 किमी. की परिधि पर किये जाने की मांग की। यूनियन ने कहा कि शहर में मुख्य मार्गों पर चल रहे ईरिक्शा को नियमानुसार गलियों से चलाया जाए। उन्होंने बाहरी लोगों का सत्यापन व परमिट चेक कर कार्रवाई करने की मांग की और कहा कि शहर में स्थानीय ऑटो चालक लंबे समय से ऑटो चला रहे हैं, उनका सत्यापन नहीं किया जाए।

पुराने सभी मार्गों में चलने वाले ऑटो चालकों का ड्रेस कोड है और ऑटो में पट्टी भी निर्धारित है जिसे पूर्व की तरह चलने दिया जाए।    ऑटो यूनियन के अध्यक्ष केदार पलड़िया ने कहा कि ऑटो चालकों के बारे में कोई भी निर्णय लिए जाने पर उन्हें विश्वास में लेने और उनका पक्ष सुने बिना कोई भी निर्णय नहीं लेने की मांग की।   बैठक में सिटी मजिस्ट्रेट एपी वाजपेयी, , आरटीओ प्रवर्तन गुरुदेव सिंह, एसपी क्राइम हरबंश सिंह आदि मौजूद रहे।