Kannauj: स्टे आड़े आने से होटल पर नहीं चल सका बुल्डोजर, अब प्रशासन ने की यह तैयारी...

Kannauj: स्टे आड़े आने से होटल पर नहीं चल सका बुल्डोजर, अब प्रशासन ने की यह तैयारी...

कन्नौज, अमृत विचार। नोटिस देने के बाद जीटी रोड सरायमीरा स्थित होटल पर प्रशासन का बुल्डोजर नहीं चल सका। कोर्ट का स्टे आड़े आने से प्रशासन के हाथ बंध गए। अब प्रशासन पहले कोर्ट से लिया स्टे खारिज करायेगा। इस के बाद अवैध निर्माण को गिराया जा सकेगा। 

नवाब सिंह यादव की मां के नाम पर सरायमीरा में जीटी रोड किनारे सांई होटल का भवन है। इस भवन को सरकारी भूमि पर बने होने की बात तहसील प्रशासन कर रहा है। इसी के चलते प्रशासन ने भवन के मालिक को नोटिस दिया था। 

नोटिस का समय पूरा होने के बाद मंगलवार को नगर पालिका ईओ से बात करके भवन को गिराने के लिये सुबह 08 बजे का समय निर्धारित कर दिया गया था। प्रशासन को जानकारी मिली कि उक्त भूमि पर कोर्ट से स्टे लिया गया है। इस पर तहसील प्रशासन समेत तैयार बैठी पुलिस व पीएसी को भी रोक दिया गया। 

सीओ सदर कमलेश कुमार ने बताया कि मंगलवार को सांई होटल के भवन को गिराने की कार्रवाई की जानी थी। कोर्ट का स्टे होने से कार्रवाई को रोका गया है। अब कोर्ट से लिया गया स्टे खारिज कराया जायेगा। इसके बाद एक तारीख निर्धारित की जायेगी।  इसके बाद पुलिस व प्रशासन के अधिकारी टीम बना कर होटल के भवन को गिराने की कार्रवाई करेगी। 

यह भी पढ़ें- Kanpur पहुंचे विराट कोहली और कोच गौतम गंभीर, बांग्लादेश की टीम भी पहुंची, 27 से ग्रीनपार्क में होना है टेस्ट मैच