रामपुर: सड़क हादसे में होटल संचालक समेत दो लोगों की मौत

बाइक से गांव लौटते समय शाहबाद मार्ग पर अज्ञात वाहन से हुई भिड़ंत

रामपुर: सड़क हादसे में होटल संचालक समेत दो लोगों की मौत

सैफनी, अमृत विचार। खाने का होटल बंद करके बाइक से गांव लौटते समय शाहबाद मार्ग पर अज्ञात वाहन की भिड़ंत से बाइक सवार होटल संचालक और वहां पर काम करने वाले युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना दी, जिससे परिवार में कोहराम मच गया। ग्राम प्रधान की तरफ से शवों का पोस्टमार्टम न कराने को लिखित में पुलिस को तहरीर दी गई। जिसके बाद परिजन शवों को घर ले गए। मंगलवार सुबह दोनों के शवों को सुपुर्दे-खाक कर दिया गया है।

थाना सैफनी क्षेत्र के किशनपुर गांव निवासी 30 वर्षीय नाजिम पुत्र लाले सैफनी में होटल चलाता था। उसके साथ गांव का ही पड़ोसी युवक 19 वर्षीय श्मशाद पुत्र अफसर भी काम करता था। प्रतिदिन की तरह सोमवार देर रात करीब 12 बजे के समय भी होटल (रेस्टोरेंट) बंद करके नाजिम और श्मशाद एक बाइक पर सवार होकर किशनपुर गांव स्थित अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान बाइक नाजिम चला रहा था। श्मशाद बाइक पर पीछे बैठा था। लोगों ने बताया कि जब वह लोग धनौरा मोड़ के पास पहुंचे तभी तेज गति से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार दोनों युवक दाएं-बाएं जा गिरे और लहूलुहान हो गए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मौके पर जमा हुए लोगों ने मृतकों की पहचान किशनपुर गांव निवासी नाजिम और श्मशाद के रूप में कर दी। जिसके बाद पुलिस ने हादसे की खबर परिजनों की दी। जिस पर दोनों के परिजन व गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। थानाध्यक्ष महेंद्रपाल सिंह ने बताया कि परिजनों की सहमति से ग्राम प्रधान इलियास ने शवों का पोस्टमार्टम न कराने को लिखकर दिया है,जिस पर परिजन मृतकों के शवों को घर ले गए। जैसे ही शव, गांव ले जाये गए तब परिजनों में कोहराम मच गया। 

एक साथ उठे दो जनाजे हर आंख हुई नम
सड़क हादसे में हुई दो साथी युवकों की मौत के बाद मंगलवार की सुबह को सुपुर्दे खाक के करने के लिए  दोनों के जनाजे उठाए गए। हजारों लोग उनके जनाजे में शामिल होने के लिए गांव पहुंचे। गम में डूबे परिजनों को सांत्वना देने के लिए लोगों का तांता लगा रहा। जनाजे में शामिल हुए लोगों की आंखें नम हो गईं। मंगलवार सुबह दफन में शामिल होने के लिए रिश्तेदारों और मिलने वालों सहित हजारों लोगों की भीड़ गांव में जमा हो गई।