बाराबंकी: सीएम के काफिले की दूसरी तरफ से फर्राटा भरती आई फॉर्च्यूनर, पुलिसकर्मियों के फूले हाथ-पैर

बाराबंकी: सीएम के काफिले की दूसरी तरफ से फर्राटा भरती आई फॉर्च्यूनर, पुलिसकर्मियों के फूले हाथ-पैर

बाराबंकी, अमृत विचार। मुख्यमंत्री के दौरे के दौरान सुरक्षा चूक का भी बड़ा मामला सामने आया। केडी सिंह बाबू स्टेडियम में हेलीकाप्टर उतरने के बाद सीएम कार द्वारा विजय उद्यान पार्क के लिए रवाना हुए। उनका काफिला कार्यक्रम के बाद वापस लौट ही रहा था, तभी एक फॉर्च्यूनर सड़क की दूसरी ओर से पूरी गति से आती दिखाई दी। 

यह देख मौजूद पुलिस बल हक्का बक्का रह गया और सभी के हाथ पैर फूल गये। पुलिस ने तत्काल उस वाहन को एक किनारे रोककर काफिले को पार कराया। इस गाड़ी में आगे नंबर प्लेट थी पर पीछे नहीं। आगे की नंबर प्लेट भी बिना एचएसआरपी वाली लगी थी। देर शाम तक वाहन पर सवार लोगों से पूछताछ जारी थी।
  
बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ निर्धारित समय से पहले ही हेलीकाप्टर से केडी सिंह बाबू स्टेडियम उतरे। यहां से उनका काफिला कार के माध्यम से विजय पार्क के लिये निकला। जहां पर उन्हे कचहरी से आगे विजय उद्यान पार्क में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण करना था। सीएम का काफिला विजय उद्यान पार्क से निकलकर अभी नगर कोतवाली पार कर ही रहा था कि सड़क की दूसरी साइड से एक फॉर्च्यूनर गाड़ी पूरी गति से विपरीत दिशा से आती दिखी।

सीएम की सुरक्षा का मामला देखते हुए यह गंभीर स्थिति थी, मौजूद पुलिस बल के हाथ पांव फूल गए। आनन फानन में इस गाड़ी को रोककर कोतवाली के पास ले जाया गया। चूंकि उस वाहन पर सभी सवार युवा ही थे, इसलिए पुलिस ने सबको उतरवाकर सवाल शुरु किए।

चालक ने अपना नाम सनी ठाकुर बताया। यह भी बताया कि उसे विपरीत दिशा में चेक प्वाइंट से जाने दिया गया तो वह चला आया। खास बात यह कि इस वाहन में आगे तो बिना एचएसआरपी नंबर प्लेट थी पर पीछे नहीं। शहर काेतवाल अजय कुमार ने बताया कि सभी से पूछताछ की जा रही।

हालांकि पुलिस ने बाद में बयान जारी करते हुए कहा कि उक्त वाहन वीआईपी पासधारक को कार्यक्रम स्थल पर छोड़कर चेक होकर आ रहा था। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में किसी भी तरह की चूक नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें:-Hardoi News: हरदोई में बुखार ने पकड़ी रफ्तार, मरीज हुए 1500 के पार, हास्पिटल में बढ़ाए गए रजिस्ट्रेशन काउंटर