बरेली: पंचायत के फरमान पर आरोपी को चप्पलों से पिटवाया, लड़की की तस्वीरों को किया था वायरल

नवाबगंज थाना क्षेत्र का मामला, चप्पलों से पिटवाकर किया मामले का निपटारा

बरेली: पंचायत के फरमान पर आरोपी को चप्पलों से पिटवाया, लड़की की तस्वीरों को किया था वायरल

बरेली, अमृत विचार। नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से हैरान करने वाला मामला सामने आया। यहां पंचायत ने एक युवती की तस्वीर संपादित कर उसे सार्वजनिक करने के आरोप में एक व्यक्ति को चप्पलों से पीटे जाने की सजा देकर मामले का निपटारा कर दिया। तो दूसरी तरफ पुलिस घटना की जानकारी होने से इनकार कर रही है।

बताया जा रहा है कि युवक ने चोरी किए गए मोबाइल फोन से युवती की तस्वीर संपादित कर उसे सोशल मीडिया पर सार्वजनिक कर दिया था। युवती के परिजनों ने पंचायत में इसकी शिकायत की जिसने युवक को चप्पलों से पीटने का फैसला सुनाते हुए मामले का निपटारा कर दिया। पंचायत के फैसले के बाद पीड़िता की मां ने युवक को चप्पलों से पीटा। पंचायत का कहना था कि अगर यह मामला पुलिस में गया तो युवक का भविष्य चौपट हो जाएगा। लिहाजा आरोपी को चप्पलों से पीटकर मामले का निपटारा करा दिया गया। 

लड़की की मां ने रखी थी चप्पल से पीटने की शर्त
नवाबगंज की ब्लॉक प्रमुख प्रज्ञा गंगवार ने मंगलवार को बताया कि उनके ब्लॉक के हरदुआ गांव में यह घटना हुई। उन्होंने बताया कि युवक ने गांव की एक लड़की की आपत्तिजनक तस्वीरें सार्वजनिक कर दीं थीं जो संपादित थीं। गंगवार ने कहा कि पंचायत में युवक के भविष्य को देखते हुए राजीनामा कर दिया गया था, लेकिन लड़की की मां ने शर्त रखी थी कि जब तक वह युवक को चप्पल से नहीं पीटेगी तब तक वह उसे माफ नहीं करेगी। भाषा सं आनन्द मनीषा सिम्मी

पुलिस ने जानकारी होने से किया इनकार
उधर पुलिस पूरे मामले से अंजान बनी हुई है, पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी होने से ही इनकार कर दिया। बरेली के पुलिस अधीक्षक (उत्तरी) मुकेश चंद्र मिश्रा ने कहा कि पुलिस के पास ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है, लेकिन मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।