Kanpur Crime: पहली छिपाकर महिला अधिवक्ता से की दूसरी शादी...आरोपी के खिलाफ चेन्नई में भी मामला दर्ज

जाजमऊ थानाक्षेत्र का मामला

Kanpur Crime: पहली छिपाकर महिला अधिवक्ता से की दूसरी शादी...आरोपी के खिलाफ चेन्नई में भी मामला दर्ज

कानपुर, अमृत विचार। जाजमऊ थानाक्षेत्र में एक आरोपी ने अपनी पहली शादी को छिपाकर एक महिला अधिवक्ता से दूसरी शादी कर ली। पीड़िता ने उसे संबंध विच्छेद कर लिए जिसके बाद आरोपी लगातार उसे धमका रहा है। जिससे परेशान होकर पीड़िता ने जाजमऊ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जाजमऊ निवासी पीड़िता इलाहाबाद हाईकोर्ट में अधिवक्ता है। उनके अनुसार अगस्त 2023 में उन्होंने चेन्नई के पुरसाइवलक्म सुंदरम लेन निवासी इम्तियाज हुसैन सिद्दीकी से कोर्ट मैरिज की थी। जिसके बाद उन्हें आरोपी के पहले से शादीशुदा होने और परिवार होने की जानकारी हुई। 

इसके बाद आपसी सहमति से फरवरी 2024 में संबंध विच्छेद कर लिया। जिसके बाद पीड़िता प्रयागराज आ गई और हाईकोर्ट में वकालत शुरू कर दी। आरोप है, कि आरोपी लगातार उन्हें और परिजनों को फोन कर धमकाता है। 14 सितंबर को वह लालबंगला गई तो आरोपी ने उन्हें सरेराह मारपीट की। 

पुलिस के आने पर वह अपने घर जा सकी। परिवार को जान से मार देने और बेटी का अपहरण कर लेने की धमकी भरे मैसेज भेजे। आरोपी पर चेन्नई में भी मुकदमा दर्ज है। इस संबंध में थाना प्रभारी अजय प्रकाश मिश्र ने बताया कि आरोपी इम्तियाज हुसैन पर रिपोर्ट दर्ज कर तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- कानपुर में चंदारी से प्रेमपुर तक अतिसंवेदनशील...पुलिस ने 16 को हिरासत में लिया, आसपास गांवों के प्रधानों से संपर्क किया

ताजा समाचार

Lucknow University के पास युवती से छेड़छाड़, परिजन से की मारपीट, FIR दर्ज
लखीमपुर खीरी: शिक्षिका की बहाली को लेकर डीएम कार्यालय पहुंचे बच्चे और अभिभावक, एसडीएम ने कही ये बात...
Lucknow News: गैस एजेंसी का आवेदन करा ठगे 34 लाख, तीन गिरफ्तार
शाहजहांपुर: हटाई गई बिना अनुमति स्थापित बुद्ध और आंबेडकर की प्रतिमा...एक सप्ताह से प्रशासन लोगों को समझाने में जुटा था
Lucknow News: कैंसर संस्थान में 94 और Lohia Institute में 126 डॉक्टरों की होगी भर्ती, जानिए कितने चिकित्सकों ने किया आवेदन
Kanpur: घाटे में चल रही ई-बसों के मुख्य संचालन अधिकारी बर्खास्त, मंडलायुक्त ने जांच की समीक्षा करने के बाद की कार्रवाई