नाबालिग बेटी पर गंदी नियत रखने पर प्रेमिका ने बिल्डिंग मेटेरियल कारोबारी की गला घोंट की हत्या

कृष्णानगर पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

नाबालिग बेटी पर गंदी नियत रखने पर प्रेमिका ने बिल्डिंग मेटेरियल कारोबारी की गला घोंट की हत्या

लखनऊ, अमृत विचार। कृष्णानगर कोतवाली अंतर्गत केसरीखेड़ा स्थित होटल सोलम में बिल्डिंग मटैरिलय कारोबारी संतोष कुमार गौतम (47) की हत्या प्रेमिका मंजू ने अपने पेटीकोट के नाड़े से गला घोंट हत्या कर दी। घटना के समय संतोष नशे में था। पुलिस ने आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक जांच में सामने आया कि संतोष की नियत मंजू की नाबालिग बेटी पर गंदी हो गई थी। वहीं, ब्लैकमेलिंग का विरोध करना पर भी संतोष की हत्या का कारण था। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया।

इंस्पेक्टर पीके सिंह ने बताया कि हत्या के आरोप में पकड़ी गई प्रेमिका उन्नाव के हसनगंज निवासी मंजू सिंह है। मृतक संतोष की पत्नी कृष्णा ने मंजू व उसके पति सरोज पर कमेलिंग व मांग पूरी न होने पर हत्या कर देने का मामला दर्ज कराया था। वहीं, मंजू ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि शुक्रवार को वह संतोष से मिलने के लिए पहुंची थी। यहां दोनों ने मिलकर शराब पी थी। इसके बाद संतोष ने उसकी 16वर्षीया बेटी को लेकर कुछ अभद्र शब्दों का प्रयोग किया। इसे लेकर दोनों के बीच रात में कहासुनी होने लगी। इस पर नाराज होकर संतोष ने ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए मंजू की पिटाई करने लगा।

नाराज होकर पेटीकोट के नाड़े घोंट दिया गला

मंजू ने पुलिस के सामने कुबूल किया कि संतोष ने जब उसकी पिटाई की तो वह काफी नाराज हो गई। इसके बाद उसने मौका लगते ही पेटीकोट का नाड़ा निकालकर संतोष का गला घोंट दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। किसी को पता न चले इसके लिए नाड़े को वास पेटीकोट में डालकर पहन लिया था। इंस्पेक्टर ने बताया कि मंजू के पति की तलाश में टीम लगी हुई है।

शव के साथ बैठी रही पूरी रात

पुलिस की जांच में सामने आया कि हत्या के बाद शव जमीन पर पड़ा था। पूरी रात मंजू उसी कमरे में बैठी रही। उसने बताया कि न तो बाहर निकली और न किसी को फोन किया। सुबह साढ़े दस बजे चुपके से होटल से निकल गई थी।संतोष की पत्नी कृष्णा ने बताया कि मंजू व उसका पति मुकदमे में फंसाने की धमकी देते थे। उसी के बदले रकम की मांग करते थे। मजबूरी में संतोष उनकी मांग को पूरा कर रहे थे। पुलिस मंजू के पति की तलाश भी कर रही है।

ताजा समाचार

Lucknow University: सुभाष हॉस्टल में छात्रों ने किया जमकर हंगामा, असिस्टेंट प्रवोस्ट पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो
कासगंज: बाइक पर तमंचा लहराते समय चली गोली...छह वर्षीय बच्ची के हाथ में लगी, अस्पताल में भर्ती, आरोपी पर FIR दर्ज
हल्द्वानी: अर्द्धनग्न युवक का रामपुर रोड पर हंगामा; राहगीरों पर बरसाए पत्थर, बमुश्किल आया काबू में
हल्द्वानी: मुकेश बोरा ने दिल्ली में डाला डेरा, मुश्किल में मददगार अधिकारी, रडार पर दुग्ध संघ और यूसीडीएफ के अधिकारी
संभल: पुलिस ने किया खुलासा: सगे भाइयों ने मामा संग मिलकर की थी छात्रा की हत्या, मां भी थी शामिल, जानिए पूरा मामला
मुरादाबाद: हैलो मैं कोतवाल बोल रहा हूं...4 घंटे हाउस अरेस्ट कर साइबर अपराधियों ने सुपरवाइजर से ठगे 2 लाख, जानिए पूरा मामला