बरेली:बच्चे का अगवा करते पकड़ा गया शख्स, लेकिन पुलिस ने छोड़ दिया

शांति भंग करने के आरोप में चालान कर मामला किया रफारदफा

बरेली:बच्चे का अगवा करते पकड़ा गया शख्स, लेकिन पुलिस ने छोड़ दिया

बरेली,अमृत विचार। किला के केलाबाग इलाके में लोगों ने 12 वर्षीय बच्चे की अपहरण की कोशिश कर रहे व्यक्ति को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द किया लेकिन पुलिस ने शांतिभंग करने के आरोप में उसका चालान कर मामला रफादफा कर दिया। पुलिस की कारगुजारी के खिलाफ बच्चे के परिजनों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से शिकायत की। उनके आदेश पर आरोपी के खिलाफ अपहरण की कोशिश की रिपोर्ट दर्ज की गई लेकिन तब तक वह जमानत पर रिहा होकर घर चला गया।


केलाबाग निवासी रामभजन की ओर से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दिए गए शिकायती पत्र के मुताबिक 16 सितंबर के उनका 12 वर्षीय नाती समर उर्फ हर्षित दोपहर के वक्त रेलवे फाटक के पास एक हलवाई की दुकान से दही लेने गया था। लौटते ववक्त रेलवे फाटक के पास एक व्यक्ति ने उसका मुंह बंद कर उसे साथ ले जाने की कोशिश की। मौका मिलने पर समर ने शोर मचाया तो मोहल्ले के रामप्रकाश, उनका बेटा धर्मेंद्र और कई अन्य राहगीर पहुंच गए। आरोपी को पुलिस के हवाले करने के साथ उन्होंने उसके खिलाफ अपहरण की कोशिश के आरोप में की तहरीर दी थी। रामभजन का आरोप है कि काफी विरोध करने के बावजूद किला पुलिस ने मिलक (रामपुर) निवासी आरोपी शकील का शांति भंग करने की आशंका में चालान कर दिया। कुछ घंटे बाद उसे जमानत मिल गई और वह घर चला गया। इसके बाद उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

दिल्ली-मुंबई में बेचने के लिए करता है अपहरण
रामभजन ने बताया कि जब उनके बेटे ने अन्य लोगों के साथ शकील से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह बच्चों का अपहरण करके दिल्ली या मुंबई में बेच देता है। अगर सौदा नहीं पटता या फिर ले जाने का मौका नहीं मिलता तो वह बच्चों की हत्या कर देता है। रामभजन ने कहा कि लोग यदि सहयोग न करते तो आरोपी उनके नाती की भी हत्या कर देता या फिर बेच देता।

ताजा समाचार

Lucknow University: सुभाष हॉस्टल में छात्रों ने किया जमकर हंगामा, असिस्टेंट प्रवोस्ट पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो
कासगंज: बाइक पर तमंचा लहराते समय चली गोली...छह वर्षीय बच्ची के हाथ में लगी, अस्पताल में भर्ती, आरोपी पर FIR दर्ज
हल्द्वानी: अर्द्धनग्न युवक का रामपुर रोड पर हंगामा; राहगीरों पर बरसाए पत्थर, बमुश्किल आया काबू में
हल्द्वानी: मुकेश बोरा ने दिल्ली में डाला डेरा, मुश्किल में मददगार अधिकारी, रडार पर दुग्ध संघ और यूसीडीएफ के अधिकारी
संभल: पुलिस ने किया खुलासा: सगे भाइयों ने मामा संग मिलकर की थी छात्रा की हत्या, मां भी थी शामिल, जानिए पूरा मामला
मुरादाबाद: हैलो मैं कोतवाल बोल रहा हूं...4 घंटे हाउस अरेस्ट कर साइबर अपराधियों ने सुपरवाइजर से ठगे 2 लाख, जानिए पूरा मामला