सहारनपुर: हिंसक झड़प और गोलीबारी के बाद दबिश देने पहुंची पुलिस टीम हमला, तीन पुलिसकर्मी घायल

सहारनपुर: हिंसक झड़प और गोलीबारी के बाद दबिश देने पहुंची पुलिस टीम हमला,  तीन पुलिसकर्मी घायल

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प और गोलीबारी के बाद दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि गागलहेडी थाना क्षेत्र के ग्राम कैलाशपुर में शनिवार देर रात एक ही समुदाय के दो पक्षों मे किसी बात को लेकर कहासुनी होने पर एक पक्ष ने ताबड़तोड गोलिया चलाईं, जिससे तीन लोग घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही गागलहेडी पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। अधिकारी ने बताया कि पुलिस हमलावरों की तलाश में जब वापस कैलाशपुर एक हमलावर के घर पर दबिश देने के लिए पहुंची तो एक आरोपी भागकर एक घर में घुस गया। उन्होंने बताया कि आरोपी के हाथ में धारदार हथियार था।

मांगलिक ने बताया कि पुलिस जब उसे पकड़ने के लिये उसके घर में गयी तो उसने धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे दो उप निरीक्षक (दरोगा) किशन वीर व परवेश शर्मा और एक सिपाही मुकेश यादव घायल हो गये। उन्होंने बताया कि पुलिस दल पर हमले की सूचना मिलते ही घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिये एम्बुलेस की मदद से अस्पताल भेजा गया।

अधिकारी ने बताया कि तीन घायलों में से एक दरोगा की हालत गंभीर है, जिन्हें ‘हायर सेन्टर’ स्थानांतरित किया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने बताया कि अभी तक एक आरोपी शहरोज (32) को गिरफ्तार कर लिया गया है। मांगलिक ने बताया कि क्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया है और पुलिस दल पर हमला करने व गोलीबारी करने वालों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें:-सपा सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत के खिलाफ केस दर्ज, जानें मामला

ताजा समाचार

बाराबंकी : सिटी इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल को प्रबंध समिति ने किया निलंबित
Kanpur में ट्रेन पलटाने की फिर साजिश: पुलिस कमिश्नर बोले- नुकसान पहुंचाना था मकसद, दोषियों को नहीं बख्शेंगे
Kanpur: ट्रेन पलटाने की साजिश: रेल ट्रैक पर मिला सिलेंडर और नमकीन के पैकेट, पुलिस ने चलाया तलाशी अभियान, रेलवे कर्मचारियों से की पूछताछ
बरेली:बच्चे का अगवा करते पकड़ा गया शख्स, लेकिन पुलिस ने छोड़ दिया
Kanpur: गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने सपा-कांग्रेस को बताया परिवारवादी पार्टी, बोले- सिर्फ भाजपा में आंतरिक लोकतंत्र
बरेली: दो डिग्री चढ़ा पारा, दो दिन और झेलनी पड़ेगी गर्मी, फिर राहत