अमेरिका : अलबामा के बर्मिंघम में हुई गोलीबारी, चार लोगों की मौत...कई घायल 

अमेरिका : अलबामा के बर्मिंघम में हुई गोलीबारी, चार लोगों की मौत...कई घायल 

बर्मिंघम (अमेरिका)। अमेरिका के अलबामा स्थित बर्मिंघम के एक इलाके में हुई गोलीबारी की घटना में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा व्यक्ति घायल हो गए। पुलिस और मीडिया में जारी की गई खबरों में यह जानकारी दी। बर्मिंघम पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा कि ‘फाइव पॉइंट्स साउथ’ इलाके के ‘मैगनोलिया एवेन्यू’ के पास 20वीं स्ट्रीट पर कई लोगों पर गोलियां बरसाई गईं। 

अलबामा की समाचार वेबसाइट ‘एएल.कॉम’ पर जारी खबर में बर्मिंघम के पुलिस अधिकारी ट्रूमैन फिट्जगेराल्ड के हवाले से बताया कि मैग्नोलिया एवेन्यू साउथ के 2000 ब्लॉक में रात 11 बजे के बाद गोलीबारी की घटना हुई, जिसमें 21 लोग घायल हो गए हैं। ‘एएल.कॉम’ पर जारी खबर में बताया गया कि बर्मिंघम के दमकल विभाग ने तीन लोगों को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया जबकि चौथे व्यक्ति ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

‘डब्ल्यूबीएमए-टीवी’ में प्रसारित हुई खबर के अनुसार, पुलिस ने बताया कि गोलीबारी की इस घटना में दो पुरुष और एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि घटना में घायल हुए व्यक्तियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। फिट्जगेराल्ड ने ‘डब्ल्यूबीएमए-टीवी’ को बताया, ‘‘गोलीबारी की इस घटना में शामिल लोगों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें : Russo-Ukrainian War : यूक्रेन शांति शिखर सम्मेलन में भाग नहीं लेगा रूस, जानिए क्यों? 

ताजा समाचार

बाराबंकी : सिटी इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल को प्रबंध समिति ने किया निलंबित
Kanpur में ट्रेन पलटाने की फिर साजिश: पुलिस कमिश्नर बोले- नुकसान पहुंचाना था मकसद, दोषियों को नहीं बख्शेंगे
Kanpur: ट्रेन पलटाने की साजिश: रेल ट्रैक पर मिला सिलेंडर और नमकीन के पैकेट, पुलिस ने चलाया तलाशी अभियान, रेलवे कर्मचारियों से की पूछताछ
बरेली:बच्चे का अगवा करते पकड़ा गया शख्स, लेकिन पुलिस ने छोड़ दिया
Kanpur: गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने सपा-कांग्रेस को बताया परिवारवादी पार्टी, बोले- सिर्फ भाजपा में आंतरिक लोकतंत्र
बरेली: दो डिग्री चढ़ा पारा, दो दिन और झेलनी पड़ेगी गर्मी, फिर राहत