कासगंज:मोहिनी हत्याकांड-सामने आया एक और नया चेहरा, अब सुपारी की रकम लेकर फरार है सीमा

हत्यारोपी सुनील के साढ़ू की पत्नी है रकम लेकर फरार हुई महिला

कासगंज:मोहिनी हत्याकांड-सामने आया एक और नया चेहरा, अब सुपारी की रकम लेकर फरार है सीमा

कासगज,अमृत विचार। अधिवक्ता मोहिनी हत्याकांड में नित नए मामले सामने आ रहे हैं। अब एक और नया नाम सामने आ गया है इसमें सुपारी किलर सुनील के साढू की पत्नी सीमा भी शामिल पाई गई है। हांलांकि अभी मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर बने हुए हैं। इधर पुलिस ने सीमा के पति को पूना से हिरासत में ले लिया है। सीमा और सुनील पुलिस के हत्थे चढ़ते ही मोहिनी हत्याकांड से पर्दा उठना तय माना जा रहा है। तभी हत्या की वजह भी स्पष्ट हो सकती है। मोहिनी की हत्या करने के लिए किसने सुपारी दी और उसकी हत्या किसने कराई, इस राज को खोलने में पुलिस जुटी हुई है।

अधिवक्ता मोहिनी अगवा हत्याकांड को 19 दिन बीत चुके हैं। पुलिस छह नामजद और दो प्रकाश में आए आरोपियों को जेल में चुकी है, लेकिन खुलासे से अभी काफी दूर है। पुलिस अंधेरे में तीर फेंक रही थी। अब कुछ तथ्य सामने आए हैं। मिली नई जानकारी से अब चौंकाने वाले नाम सामने आए हैं। दावा है कि प्रकाश में आए नए चेहरों तक पुलिस पहुंच गई है। पुलिस ने यह भी स्पष्ट किया है कि फरार आरोपी फोन का भी इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं। इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड सुनील फौजी है। उसने इस हत्याकांड को अंजाम अपने छोटे साले सचिन और साली सीमा और रजत नाम के व्यक्ति के साथ दिया था। हत्याकांड में मिली सुपारी सीमा के पास रखी गई थी। 


सीमा का पति एसओजी की हिरासत में
सूत्रों के अनुसार पुलिस ने माना है कि सुनील फौजी 18 साल की उम्र में ही शातिर बन गया था। पिता का कत्ल करने के बाद जुर्म की दुनिया मे कदम रख लिया। उसने हत्या सहित कई घटनाओं को अंजाम दिया है। तांत्रिक बनने के लिए एक बच्चे को अगवा कर उसकी भेंट चढ़ा दी। इसी बीच उसकी साली से अवैध संबंध हो गए। उसका साढू ट्रक ड्राइवर है। पुलिस ने उसे पूना से हिरासत में लिया है। उससे सीमा के बारे में पूछ-ताछ की जा रही है।

सुनील फौजी की बहन ने नहीं की शादी 
आरोपी सुनील फौजी का साथ उसकी बहन मधु देती है। जेल जाने के बाद मधु ही उसकी पैरवी करती रही। जानकारी के मुताबिक भाई की पैरवी करने के लिए उसने अपनी शादी भी नहीं की है। सुनील फौजी का विश्वास भी बहन पर सबसे ज्यादा है। पुलिस ने बहन को भी उठाया था, इसके बावजूद पुलिस सुनील तक नहीं पहुंच सकी।

चारों में से एक पकड़ते ही खुलेगा हत्या का राज
मोहिनी हत्याकांड के चारों आरोपियों में एक पुलिस के हत्थे चढ़ते ही कपड़ा, मोबाइल आदि सामान बरामद होने का दावा पुलिस कर रही है। पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए इलेक्ट्रॉनिक साधनों का भी इस्तेमाल कर रही है। इसके बावजूद भी चारों शातिर पुलिस की पकड़ से दूर बने हुए हैं।

खुद को हत्यारों के बेहद करीब बता रही पुलिस
पुलिस के अधिकारी खुद को अधिवक्ता मोहिनी तोमर हत्याकांड के खुलासे के करीब बता रहे हैं। एएसपी कासगंज राजेश भारती ने बताया कि मोहिनी तोमर  मोहिनी हत्याकांड का मुख्य आरोपी सुनील फौजी है। पुलिस हत्यारों के काफी करीब तक पहुंच गई है। जल्द ही गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जायेगा। 

ताजा समाचार

अयोध्या में तिरुपति का लड्डू खाए भक्तों के लिए पंचगव्य का स्टाल लगवाएंगे शंकराचार्य, कहा- हमारा आंदोलन सिर्फ देसी गायों के लिए है
रामपुर : ट्रक ने बाइक सवार सब्जी विक्रेता को रौंदा, मौके पर ही मौत...परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
दोस्ती, प्यार और दुष्कर्म :  दबाव में आकर प्रेमिका से रचाई शादी, फिर दोस्त के साथ मिलकर किया दुष्कर्म
Kanpur Dehat Crime: गद्दा फैक्ट्री अग्निकांड में कंपनी दो डायरेक्टर गिरफ्तार...काम कर रहे छह मजदूरों की झुलसने से हुई थी मौत
लखीमपुर खीरी: खेलते समय गोमती नदी में गिरा बालक डूबा, तलाश जारी 
रामपुर : ट्रेन को पलटाने का प्रयास करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, खंभे को रेलवे ट्रैक पर रखकर हो गए थे फरार