फिल्म 'मातृ देवो भवः' में नजर आएंगी आम्रपाली दुबे, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

फिल्म 'मातृ देवो भवः' में नजर आएंगी आम्रपाली दुबे, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे फिल्म मातृ देवो भवः में काम करती नजर आएंगी। फ़िल्म मातृ देवो भवः की शूटिंग इसी महीने सितंबर की 25 तारीख से उत्तरप्रदेश के आंबेडकर नगर में की जाएगी। इस फ़िल्म में आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

निर्माता- निर्देशक मछिंद्र चाटे ने बताया कि मातृ देवो भवः बेहद ही खूबसूरत फ़िल्म होगी और यह एक पारिवार के अंदर विभिन्न विचारधारा के लोगों के आपसी सामंजस्य को लेकर खींचतान पर आधारित फिल्म होगी , जिसमें रिश्तों को निभाने और उसमें कड़वाहट को चरितार्थ करने की कहानी को भी दिखाया जाएगा।

 इस फ़िल्म में माँ की ममता को उजागर करते हुए दिखाया जाएगा कि किस तरह से इस घनघोर आर्थिक युग मे भी मां अपने सपनों को तिलांजलि देकर भी अपने संतान की सुख के लिए हर कष्ट उठाने को तैयार रहती है। फ़िल्म में इमोशन और रोमांच के साथ मनोरंजन भी भरपूर मात्रा में दर्शकों को देखने को मिलेगा। देवयानी मूवीज के बैनर तले बनने वाली फिल्म मातृ देवो भवः के निर्माता-निर्देशक मछिंद्र चाटे हैं। फ़िल्म के गीत सभा वर्मा ने लिखे हैं। 

वहीं इसे संगीत से साजन मिश्रा ने सजाया है। फ़िल्म के छायाकार फिरोज खान और फाइट मास्टर हीरा यादव, नृत्य निर्देशक आकाश सेठी, ,प्रोडक्शन हेड सागर शेलखे हैं। फ़िल्म मातृ देवो भवः में आम्रपाली दुबे, डॉ महेश कुमार , मनोज टाईगर, संजय पाण्डेय , लोटा तिवारी, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, स्वीटी सिंह राजपूत , रम्भा साहनी और बबलू खान की अहम भूमिका होगी। 

ये भी पढे़ं : Don 3 Movie : जनवरी में शुरू हो सकती है फिल्म 'डॉन 3' की शूटिंग, रणवीर सिंह के अपोजिट दिखेंगी कियारा आडवाणी

ताजा समाचार

IND vs BAN : रविचंद्रन अश्विन ने कहा - मैं गेंदबाज की तरह सोचता हूं, बल्लेबाजी मेरे लिए नैसर्गिक है 
Kanpur: ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने दी जान, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, जेल से बाहर आने के बाद से रहता था परेशान
Maha Kumbh 2025: महाकुंभ से पहले प्रयागराज की ऐतिहासिक धरोहर का नए कलेवर में होगा दीदार, जानिए क्या है प्लान
Fatehpur News: कोतवाल से प्रताड़ित भाजपा नेता ने फांसी लगाकर जान देने का किया प्रयास, जानिए पूरा मामला
Russo-Ukrainian War : यूक्रेन शांति शिखर सम्मेलन में भाग नहीं लेगा रूस, जानिए क्यों? 
जम्मू कश्मीर के युवाओं को शाह ने बताया ‘‘शेर’’, कहा- हम आतंकवाद को पाताल में दफना देंगे