फिल्म 'मातृ देवो भवः' में नजर आएंगी आम्रपाली दुबे, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

फिल्म 'मातृ देवो भवः' में नजर आएंगी आम्रपाली दुबे, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे फिल्म मातृ देवो भवः में काम करती नजर आएंगी। फ़िल्म मातृ देवो भवः की शूटिंग इसी महीने सितंबर की 25 तारीख से उत्तरप्रदेश के आंबेडकर नगर में की जाएगी। इस फ़िल्म में आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

निर्माता- निर्देशक मछिंद्र चाटे ने बताया कि मातृ देवो भवः बेहद ही खूबसूरत फ़िल्म होगी और यह एक पारिवार के अंदर विभिन्न विचारधारा के लोगों के आपसी सामंजस्य को लेकर खींचतान पर आधारित फिल्म होगी , जिसमें रिश्तों को निभाने और उसमें कड़वाहट को चरितार्थ करने की कहानी को भी दिखाया जाएगा।

 इस फ़िल्म में माँ की ममता को उजागर करते हुए दिखाया जाएगा कि किस तरह से इस घनघोर आर्थिक युग मे भी मां अपने सपनों को तिलांजलि देकर भी अपने संतान की सुख के लिए हर कष्ट उठाने को तैयार रहती है। फ़िल्म में इमोशन और रोमांच के साथ मनोरंजन भी भरपूर मात्रा में दर्शकों को देखने को मिलेगा। देवयानी मूवीज के बैनर तले बनने वाली फिल्म मातृ देवो भवः के निर्माता-निर्देशक मछिंद्र चाटे हैं। फ़िल्म के गीत सभा वर्मा ने लिखे हैं। 

वहीं इसे संगीत से साजन मिश्रा ने सजाया है। फ़िल्म के छायाकार फिरोज खान और फाइट मास्टर हीरा यादव, नृत्य निर्देशक आकाश सेठी, ,प्रोडक्शन हेड सागर शेलखे हैं। फ़िल्म मातृ देवो भवः में आम्रपाली दुबे, डॉ महेश कुमार , मनोज टाईगर, संजय पाण्डेय , लोटा तिवारी, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, स्वीटी सिंह राजपूत , रम्भा साहनी और बबलू खान की अहम भूमिका होगी। 

ये भी पढे़ं : Don 3 Movie : जनवरी में शुरू हो सकती है फिल्म 'डॉन 3' की शूटिंग, रणवीर सिंह के अपोजिट दिखेंगी कियारा आडवाणी

ताजा समाचार

इलाज में लापरवाही पड़ी मेहंगी, 3 अस्पताल पर लगा 25 लाख का जुर्माना, State Consumer Commission के अध्यक्ष एवं न्यायाधीश ने सुनाया फैसला
हरदोई: सड़कों पर Reel बनाते हुए कर रहे थे आपत्तिजनक हरकतें, पुलिस ने पांच को किया गिरफ्तार
IND vs BAN : यह जीत हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण है...रोहित शर्मा ने की अश्विन-पंत के प्रदर्शन की सराहना 
सर्वे में UPI को लेकर हुआ बड़ा दावा- अगर हुआ ऐसा तो 75 प्रतिशत उपयोगकर्ता बंद कर देंगे इस्तेमाल
भाई की शादी में बैंगनी रंग का गाउन पहने बेहद खूबसूरत दिखीं सामंथा रुथ प्रभु, देखें तस्वीरें
Indian Hockey का परचम फहरा रहे यूपी के सितारे, Paris Olympics में भारतीय खिलाड़ियो ने किया देश का नाम रौशन