यूट्यूब पर धूम मचा रही है खेसारी लाल यादव की फिल्म रंग दे बसंती, निर्माता बोले- यह हमारे लिए गर्व की बात

यूट्यूब पर धूम मचा रही है खेसारी लाल यादव की फिल्म रंग दे बसंती, निर्माता बोले- यह हमारे लिए गर्व की बात

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म रंग दे बसंती यूट्यूब पर धूम मचा रही है। एस आर के म्यूजिक के बैनर तले बनी फिल्म रंग दे बसंती को केवल तीन दिनों में पांच मिलियन से अधिक दर्शकों ने यूट्यूब पर देखा है। फिल्म के निर्माता रौशन सिंह और सह-निर्माता शर्मिला आर सिंह ने इस उपलब्धि को भोजपुरी सिनेमा के लिए एक महत्वपूर्ण कदम बताया है, जो अब ग्लोबल दर्शकों तक पहुंच रहा है। रौशन सिंह ने कहा, यह हमारे लिए गर्व की बात है कि 'रंग दे बसंती' को यूट्यूब पर इतनी बड़ी संख्या में दर्शकों का प्यार मिल रहा है। 

इस फिल्म की पैन इंडिया रिलीज और अब यूट्यूब पर सफलता से यह साबित होता है कि भोजपुरी सिनेमा की पहुंच और लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है। 'रंग दे बसंती' भोजपुरी फिल्मों के इतिहास में खास चर्चा में रही, क्योंकि इसे पैन इंडिया स्तर पर बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया था। फिल्म को देशभर के लगभग 250 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया, जिसमें ओडिशा, राजस्थान, हरियाणा, अहमदाबाद, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, हैदराबाद, चेन्नई और मध्य प्रदेश जैसे राज्यों में भी इसे प्रदर्शित किया गया। 

फिल्म रंग दे बसंती का निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया है, जबकि खेसारीलाल यादव के साथ मुख्य भूमिकाओं में रति पांडे और डायना खान नजर आ रही हैं। फिल्म के अन्य कलाकारों में अमिताभ भट्टाचार्य, फिरोज खान, मास्टर ऋषभ यादव, राज प्रेमी, आमिर सरवर, अमित तिवारी, समर्थ चतुर्वेदी, प्रकाश जैश, ज्योति कलश और रीना रानी शामिल हैं। फिल्म की कहानी मनोज कुशवाहा ने लिखी है, जबकि संगीतकार ओम झा ने इसके संगीत को सजाया है। गीतकारों में प्यारे लाल यादव, अरविंद तिवारी, राकेश निराला, डॉक्टर कृष्ण एन शर्मा और सत्य सावरकर शामिल हैं।

ये भी पढे़ं : 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर एनिमल का तोड़ा रिकॉर्ड, दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनीं 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे