बदायूं: हाइवे पर तेज रफ्तार कार में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे कार सवार, जानिए पूरा मामला

बदायूं: हाइवे पर तेज रफ्तार कार में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे कार सवार, जानिए पूरा मामला

बिल्सी, अमृत विचार। बदायूं-बिजनौर हाईवे पर शनिवार दोपहर करीब एक बजे एक तेज रफ्तार कार में अचानक आग लग गई। बर्निंग कार को देख आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण दौड़ पड़े और उन्होंने कार के लॉक तोड़कर कार सवार सभी पांच लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। 

चंद मिनट में कार पूरी तरह आग में जलकर खाक हो गई। सूचना मिलने के कुछ देर बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बाद में कार सवार सभी लोग अपने घरों को चले गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बदायूं की ओर से एक कार तेज गति से बिल्सी की ओर आ रही थी। हाइवे स्थित गांव हैदलपुर-रायपुर के बीच कार में अचानक आग लग गई। कार में आग लगने के बाद उसमें सवार लोग चीखने चिल्लाने लगे। 

उसमें उठ रही आग की लपटों और धुंआ को देख आसपास के खेतों में काम कर रहे दर्जनों ग्रामीण दौड़ कर कार के पास आ गए। कार में सवार कस्बा बिसौली निवासी मनोज कुमार अग्रवाल, जयसिंह अग्रवाल, अनन्या अग्रवाल, अंकित दिवाकर, मनोज ठाकुर को बाहर निकालने के लिए आगे की खिड़की का लॉक तोड़ दिया और उन सभी को बाहर निकाल लिया। 

इसके बाद वह सभी लोग दूर खड़े होकर कार को जलता हुआ देखते रहे। चंद मिनटों में कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई। हाईवे पर कार में आग लगने के कारण रोड के दोनों और वाहनों की कतार लग गई, और बड़ी संख्या में लोग मौके पर खड़े होकर जलती हुई कार को देखते रहे। 

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कार सवार लोगों ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि किस तरह आग लग गई, लेकिन जब उन्होंने देखा कि कार में धुंआ उठने लगा है और लपटे तेज पड़ रही हैं तभी उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। यदि आसपास खेतों में काम कर रहे लोग नहीं आते तो बड़ा हादसा हो सकता था।

यह भी पढ़ें- Kanpur: दिनदहाड़े युवक की हत्या का मामला: आरोपियों के घर ताला लगाने की मांग पर अड़े परिजन, बोले- हत्यारों को फांसी दो

 

ताजा समाचार

उन्नाव में पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर दी जान: कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, शव लटकता देख साथी के उडे़ होश
अजब-गजब: Kanpur में 65 साल के बुजुर्ग को 25 साल का नौजवान बनाने का दिया झांसा, शातिरों ने हड़पे 35 करोड़, जानिए पूरा मामला
नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या