Etawah: पत्नी की जिद से परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या, मरने से पहले बनाया वीडियो, कही ये बात...

Etawah: पत्नी की जिद से परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या, मरने से पहले बनाया वीडियो, कही ये बात...

इटावा, अमृत विचार। पत्नी की जिद से परेशान युवक ने आत्महत्या कर ली। मरने से पहले उसने एक वीडियो भी बनाया। पत्नी आए दिन मायके जाने की जिद करती थी, जिससे परेशान होकर युवक उसे मायके छोड़ आया और ससुराल से चंद कदमों की दूरी पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

युवक ने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और महासचिव शिवपाल सिंह यादव से अपनी बीमार बहन के इलाज और परिवार के लिए मदद की गुहार लगाई है। वहीं डीएम से गांव की चकरोड़ पर कब्जा किए हुए दबंगों से कब्जा मुक्त करवाने की भी गुहार लगाई। युवक ने बीती रात करीब साढ़े नौ बजे लाइव वीडियो बनाकर अपने चचेरे भाई को भेजा और लिखा की मेरी बॉडी को ले जाओ।

बता दें बीती रात करीब 9:30 बजे 24 वर्षीय अर्पित यादव पुत्र राजेश यादव निवासी अहंकारी पुरा थाना चौबिया ने इटावा में थाना भरथना क्षेत्र के नगला शेखूपुर के पास निर्माणधीन पेट्रोल पंप पर सुसाइड वीडियो बनाकर अपने चचेरे भाई को भेजा और उसके बाद फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली।

वीडियो में उसने कहा- बॉडी इस जगह से आकर ले जाओ। मृतक अर्पित यादव ने वीडियो में बताया कि उसकी शादी करने वाला बिचौलिया आए दिन उसको दहेज एक्ट में फंसाने की धमकी देता है। जिससे परेशान होकर मैं अपने जीवन लीला समाप्त कर रहा हूं। उसके बाद उसने अपने चेहरे भाई को व्हाट्सएप के माध्यम से सुसाइड वीडियो भेजने के बाद लिखा कि, उसकी बॉडी इस जगह से आकर ले जाए।

मृतक के पिता राजेश यादव ने जानकारी देते हुए बताया- मेरे बेटे अर्पित की शादी 2 वर्ष पूर्व हुई थी। उसके आठ माह का एक बेटा भी है। उसकी पत्नी कृष्ण यादव पुत्री औसान सिंह यादव निवासी नगला धनी थाना भरथना आए दिन मायके जाने को लेकर जिद्द करती थी और उसकी मर्जी पूरी न करने पर आत्महत्या की धमकी देकर सबको फंसाने की बात बोलती थी।

मृतक अर्पित के पिता ने बताया कि कल शुक्रवार शाम मेरा बेटा अपनी पत्नी को लेकर उसके मायके छोड़ने गया था। उसके ससुराल वालों ने उसके साथ बदतमीजी और मारपीट की, जिससे आहत होकर उसने फांसी लगा ली। उसकी पत्नी रक्षाबंधन पर मायके गई थी। उसके बाद चार दिन पहले वापस आई थी। 

कल फिर से घर जाने की जिद  करने लगी मृतक के पिता ने बताया कल शुक्रवार शाम मेरा बेटा अपनी पत्नी को लेकर उसके मायके छोड़ने गया था। उसके ससुराल वालों ने उसके साथ बदतमीजी और मारपीट की, जिससे आहत होकर उसने फांसी लगा ली। 

परिवरीजन इस मामले को लेकर थाना भरथना में ससुरारी जनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने की बात कह रहे हैं। थाना भरथना पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है युवक के शव को  कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN Match in Kanpur: तीन हजार पुलिसकर्मी करेंगे मैच में सुरक्षा; मेटल डिटेक्टर से जांच के बाद मिलेगा मैदान में प्रवेश

 

ताजा समाचार

नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या
मां को डायबिटीज तो खतरे में बच्चे की जान, कानपुर के नारायना मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने बताईं ये जरूरी जानकारियां...
Kanpur: जूही यार्ड से निकली मालगाड़ी के दो डिब्बे हुए बेपटरी...एक घंटे बाद ट्रेन हो सकी रवाना, मामले की जांच शुरू