मुरादाबाद : क्रूजर कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में घुसी, नौ लोग जख्मी...लखीमपुर से हरियाणा जा रहे थे मजदूर

मुरादाबाद : क्रूजर कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में घुसी, नौ लोग जख्मी...लखीमपुर से हरियाणा जा रहे थे मजदूर

मुरादाबाद, अमृत विचार। दिल्ली लखनऊ नेशनल हाईवे पर पाकबड़ा थाना क्षेत्र के नानकवाडी में तेज रफ़्तार क्रूजर कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में घुस गई। हादसे में कार सवार 9 लोग जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। घटनास्थल से क्षतिग्रस्त वाहन को बरामद कर पुलिस थाने ले गई।

लखीमपुर जिले के थाना भिरा निवासी अभिषेक पुत्र पंकज, राजू पुत्र रामभरोसे (चालक), रिंकू पुत्र रामदुलारे, विपिन पुत्र उत्तम सिंह, सर्वेश पुत्र यशपाल, रोहित पुत्र ओमप्रकाश, विकास पुत्र कंचन लाल, रामसिंह पुत्र भारोसेलाल, पिंकू पुत्र महादेव गांव से शुक्रवार शाम को क्रूजर कार में सवार होकर हरियाणा में मजदूरी करने के लिए निकले थे। इसी दौरान सुबह तड़के 5 बजे मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में पहुंचने पर कार की तेज रफ़्तार होने अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में घुस गई। हादसे में नौ लोग जख्मी हो गए। जबकि अन्य लोग बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद हाईवे पर हड़कंप मच गया। 

सूचना पर थाना प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर कार में फंसे सभी घायलों को निकालकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। घायल मजदूरों ने बताया वह सब लोग जिला लखीमपुर खीरी के रहने वाले है वह सब हरियाणा में मेहनत मजदूरी का काम करने के लिए जा रहे थे। गाड़ी तेज रफ़्तार से चल रही थी। जिसके चलते अनियंत्रित होकर आगे खड़े ट्रक में घुस गई। थाना प्रभारी का कहना है कार में फंसे सभी घायलों को  निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। अभी किसी प्रकार की कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है शिकायत मिलने पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : 'अमन के हत्यारोपियों को गिरफ्तार करे पुलिस', रेलवे स्टेशन पर लोको पायलट और कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

ताजा समाचार

बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या
मां को डायबिटीज तो खतरे में बच्चे की जान, कानपुर के नारायना मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने बताईं ये जरूरी जानकारियां...
Kanpur: जूही यार्ड से निकली मालगाड़ी के दो डिब्बे हुए बेपटरी...एक घंटे बाद ट्रेन हो सकी रवाना, मामले की जांच शुरू
बदायूं: खुलासा: व्यापारी ने रचा था लूट का ड्रामा...पुलिस ने बदमाश पकड़े तो सच आया सामने
मुरादाबाद से कश्मीर तक जल्द कर सकेंगे रेल यात्रा, पहाड़ों के बीच बनाई जा रहीं सुरंगें, रेल लाइन बिछाने का काम भी तेजी से जारी