मुरादाबाद : SSP की बड़ी कार्रवाई, 15 पुलिस चौकी प्रभारियों के कार्यक्षेत्र बदले

एक इंस्पेक्टर व 24 दरोगाओं के कार्यक्षेत्र में भी किया फेरबदल

मुरादाबाद : SSP की बड़ी कार्रवाई, 15 पुलिस चौकी प्रभारियों के कार्यक्षेत्र बदले

मुरादाबाद, अमृत विचार। एसएसपी सतपाल अंतिल ने शुक्रवार को एक इंस्पेक्टर और 24 दरोगाओं के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। उन्होंने 15 पुलिस चौकियों के प्रभार में फेरबदल किया है। एसएसपी ने अपराध नियंत्रण और कानून व शांति व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए पुलिसकर्मियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। शुक्रवार को उन्होंने इंस्पेक्टर शैलेंद्र कुमार को पुलिस लाइन से मझोला थाने का अपराध निरीक्षक बनाया गया है। एसआई सतेंद्र सिंह मलिक को मुगलपुरा की बरवालान चौकी से हटाकर सिविल लाइंस की आशियाना चौकी का प्रभार दिया है। सिविल लाइंस थाने में तैनात एसआई मुनेश कुमार को मुगलपुरा की बरवालान चौकी प्रभारी बनाया है। 

इसी तरह मानपुर चौकी प्रभारी जितेंद्र कुमार को वहां से पुलिस लाइन और उनके स्थान पर एसआई संजय कुमार सिंह को मानपुर चौकी का प्रभारी बनाया है। जीरो प्वाइंट चौकी प्रभारी एसआई विजेंद्र राठी को करनपुर चौकी, करनपुर चौकी प्रभारी गंगासरन को जीरो प्वाइंट का प्रभार दिया है। इसके अलावा एसआई राहुल राघव को छजलैट थाने से दलपतपुर चौकी, अनंगपाल सिंह को दलतपुर चौकी प्रभारी से छजलैट थाने पर भेजा गया है। रामगंगा विहार चौकी प्रभारी राजवेंद्र कौर को वहां से बुध बाजार चौकी भेजा गया है, जबकि उनके स्थान पर बुधबाजार चौकी प्रभारी कुलदीप राणा को रामगंगा चौकी की कमान दी गई है। 

एसआई कुलदीप कुमार को जयंतीपुर चौकी, मनोज कुमार को मझोला थाना, रीता तेवतिया को मुगलपुरा थाना, कामिनी शर्मा को फैजगंज चौकी, अनिल कुमार को गुलाबबाड़ी चौकी, हरेंद्र सिंह को सिविल लाइंस थाना, रामगोपाल आर्य को हरथला चौकी, संजय कुमार सिंह को अगवानपुर चौकी, मेघराज सिंह को थाना सिविल लाइंस, ज्योति चौधरी को कांठ थाना और साइबर क्राइम थाने के पवन कुमार को वहां से पुलिस लाइन के लिए भेजा गया है।

ये भी पढे़ं : मुरादाबाद पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का खुलासा, होटल संचालक समेत दो गिरफ्तार

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें