कानपुर में डीसीएम ने बाइक में मारी टक्कर: दो युवकों की मौत, चंदन घाट से तर्पण कर लौट रहे थे, चालक वाहन समेत हुआ फरार

कानपुर में डीसीएम ने बाइक में मारी टक्कर: दो युवकों की मौत, चंदन घाट से तर्पण कर लौट रहे थे, चालक वाहन समेत हुआ फरार

कानपुर, अमृत विचार। जाजमऊ थानाक्षेत्र में शनिवार तड़के डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरे ने हैलट अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, हादसे के बाद चालक डीसीएम लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस फरार चालक की तलाश में जुट गई है। 

पित-पृक्ष में रोजाना चंदन घाट करने जाते थे तर्पण

सेन पश्चिम पारा थानाक्षेत्र के ईडब्लू एस गंगापुर कॉलोनी में रहने वाले संतोष दीक्षित (55) नयागंज में मुंशी थे। पड़ोस में रहने वाले अशोक सोनी (45) की घर के पास में ही सुनार की दुकान है। पित-पृक्ष में रोजाना चंदन घाट पर तर्पण करने जाते थे। शनिवार सुबह भी बाइक से तर्पण कर घर के लिए लौट रहे थे। अभी वह जाजमऊ चुंगी के पास पहुंचे ही थे, इसी दौरान डीसीएम ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के बाद बाइक चला रहे अशोक और संतोष उछलकर सड़क पर जा गिरे। जिसमें संतोष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अशोक ने हैलट अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

परिजन बेहाल, डीसीएम चालक फरार

हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। संतोष की पत्नी मीरा, बेटे प्रदीप और दिलीप शव देख कर फफक रहे। उधर, अशोक की मौत से पत्नी पूजा, बेटे यश और हर्षित रो-रोकर बेहाल हो गए। जाजमऊ थानाप्रभारी का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फरार डीसीएम चालक की तलाश की जा रही है। 

ये भी पढ़ें- कानपुर में आनंदेश्वर मंदिर के बाहर कार सवार ने साधु पति-पत्नी को कुचला...मौत, बैक करने के दौरान हुआ हादसा, पुलिस बोली- जल्दी आरोपी को किया जाएगा गिरफ्तार