Lucknow Crime News: प्रॉपर्टी डीलर ने खुद को गोली से उड़ाया, गाड़ी से पान मसाला निकालने के लिए घर से आया था बाहर

Lucknow Crime News: प्रॉपर्टी डीलर ने खुद को गोली से उड़ाया, गाड़ी से पान मसाला निकालने के लिए घर से आया था बाहर

लखनऊ, अमृत विचार। गोमतीनगर विस्तार स्थित खरगापुर की गीतापुर कालोनी में गुरुवार देर रात 12.30 बजे राघवेंद्र सिंह उर्फ सोनू (28) ने तमंचे से गोली मार ली। आनन-फानन लोहिया अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। डीसीपी पूर्वी के मुताबिक राघवेंद्र काफी समय से बीमार चल रहा था। हर बिंदु पर जांच की जा रही है। मौके पर तमंचा मिला है। परिजन ने बताया कि उसके पिता ने भी 2014 में आत्महत्या की थी।

मूलत: लखमीपुर खीरी निवासी राघवेंद्र उर्फ सोनू अपने परिवार के साथ गोमतीनगर विस्तार में किराए पर रहते थे। मां देवी ने बताया कि गुरुवार देर रात खाना खाने के बाद गुटखा खाने की बात कहे कर बहार जा रहा था। सभी लोग कमरे में ही बैठे थे तबी बरामदे से गोली की आवाज आने के साथ ही सोनू की आवाज सुनाई पड़ी, बहार आ कर देखा तो सोनू ने तमंचे से सीने में गोली मार ली थी। आनन-फानन लोहिया अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

एसीपी गोमतीनगर विकास जायसवाल ने बताया कि सोनू नशे का लती था। वह मेडिकल स्टोर से नशे की गोलियां लेकर खाता था। नशा न मिलने पर बेचैन हो जाता था। इसका इलाज भी बीते करीब एक वर्ष से इलाज चल रहा था। इलाज से उसे आराम भी था। परिवार में माँ, पत्नी, बहन भाई और एक बेटा है।

प्रॉपर्टी का काम बंद होने पर खोली थी परचून की दुकान

मां देवी ने बताया कि सोनू ने गांव में ही एक बड़ी परचून की दुकान खोली थी। कुछ समय बाद उसकों बंद कर दिया था। इसमें लाखों का नुकसान हुआ था। इसके बाद हम सभी लोग लखनऊ आ गए। तो यहां भी उसने कई काम शुरू किए लेकिन वो भी बंद हो गए। उसके बाद उनसे जमीनों को बिकवाने का काम शुरू किया था। अभी वही काम कर रहा था। 

डीसीपी पूर्वी शशांक सिंह ने बताया कि परिजन से पूछताछ की गई। शुरूआती जांच में सामने आया कि राघवेंद्र बीमार रहता था। इसी के कारण व डिप्रेशन में था। आशंका है कि उसने डिप्रेशन में ही आत्मघाती कदम उठाया। पोस्टमार्टम और फोरेंसिक जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: पुलिस ने दौड़ाया तो युवक ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप

ताजा समाचार

लखीमपुर खीरी: एआरटीओ कार्यालय परिसर में वाहन महफूज नहीं...खड़े ट्रक के बदले टायर, कीमती सामान भी चोरी
Kanpur: ग्रीनपार्क स्टेडियम में मैच की सभी तैयारियां हुईं पूरी; मंगवाए गए यूवी-कॉटन कवर, बारिश में बाधित नहीं होगा मैच
प्राथमिक विद्यालयों में समायोजन अंतिम चरण में, शीघ्र आवंटित होगे स्कूल
लखनऊ: 2 अक्टूबर को सत्याग्रह का संकल्प लेंगे कर्मचारी, गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर होगी आंदोलन की शुरूआत
राज्यपाल ने प्रक्षेत्रों का किया भ्रमण, गायों को खिलाया गुड़ : बंजर भूमि में खेती देख हुईं गदगद, मछलियों को खिलाया दाना 
BREAKING NEWS लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर औरैया में हादसा: बलेनो कार खड़े डंपर से टकराई...एक ही परिवार के चार लोगों की मौत