मुरादाबाद : 'अमन के हत्यारोपियों को गिरफ्तार करे पुलिस', रेलवे स्टेशन पर लोको पायलट और कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

मुरादाबाद : 'अमन के हत्यारोपियों को गिरफ्तार करे पुलिस', रेलवे स्टेशन पर लोको पायलट और कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

अमन के हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने के लिए रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शन करते लोको पायलट।

मुरादाबाद। बीते दिनों सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में थार सवार दबंगों ने बाइक सवार शेयर कारोबारी अमन कुमार को टक्कर मार दी थी। हादसे में अमन की मौत हो गई थी। शनिवार को अमन के हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने के लिए रेलवे स्टेशन पर लोको पायलट और रेलवे कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया। 

थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के फव्वारा चौक पर एक तेज रफ्तार थार कार सवार युवकों ने लोको पायलट योगेंद्र कुमार के पुत्र अमन को टक्कर मार दी थी। जिसमें उसकी मौत हो गई थी। घटना के बाद पुलिस ने इस घटना के एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जबकि अन्य आरोपी अभी फरार चल रहे हैं। जिसके चलते शनिवार को रेलवे स्टेशन पर लोको पायलट और रेलवे कर्मचारियों ने पुलिस पर अन्य फरार चल रहे आरोपियों को गिरफ्तार न करने और लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया।

उन्होंने मांग करते हुए कहा कि जल्द से जल्द अमन की मौत के आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। साथ ही कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो ट्रेन का चक्का जाम कर दिया जाएगा। प्रदर्शन करने वालों में मनोज शर्मा, सोहेल खालिद, योगेश कुमार, कपिल कुमार, आकाश चौहान, विजय पाल, नवनीत कुमार, अरविंद कुमार, सुभाष कुमार, पियूष राजपूत, संजय यादव, अमित कुमार और सुरेश प्रजापति समिति अन्य लोग मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं : मुरादाबाद : बहन के लिए केक लेने गए भाई को थार ने रौंदा, मौके पर ही मौत

मुरादाबाद : बहन से कहा था थोड़ी देर में पहुंच रहा हूं, लेकिन घर पहुंचा शव