Raebareli Police: रायबेरली में 50 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, एसपी ने किया लाइन हाजिर, विभाग में मचा हड़कंप

Raebareli Police: रायबेरली में 50 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, एसपी ने किया लाइन हाजिर, विभाग में मचा हड़कंप

रायबरेली, अमृत विचार। जिले की बिगड़ी कानून व्यवस्था को चाक-चौबंद करने के लिए नवागन्तुक पुलिस अधीक्षकडॉ यशवीर सिंह ने लगातार प्रयास कर रहे है। पुलिस अधीक्षक के आते ही अपराधियों में दहशत का माहौल तो है। वहीं अगर बात पुलिस महकमे की करी जाए तो महकमे में बड़ी-बड़ी कार्रवाई होने से अफरा-तफरी मची है।

पुलिस अधीक्षक ने बड़े पैमाने पर वर्षों से थानों पर जमे चार दर्जन से अधिक सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। एसपी की इतनी बड़ी कार्रवाई से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। शनिवार को पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह ने वर्षों से थाने में जमें 50 सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया है। इतनी मात्रा में सिपाहियों के लाइन हाजिर होने से विभाग में हड़कंप मच गया है।

पुलिस अधीक्षक के आने के बाद लगातार लापरवाह कर्मियों पर कार्रवाई होना कहीं न कहीं पुलिस अधीक्षक की कुशल कार्यशैली का प्रतीक माना जा रहा है। पुलिस अधीक्षक के चार्ज ग्रहण करने के तीन दिन बाद ही दो साल से एक ही थाने में जमे गुरबक्शगंज के सिस्टमबाज अंडर ट्रांसफर थानेदार को एसपी के आदेश पर कार्यमुक्त कर दिया गया। लगातार हो रही कार्रवाई से जिले की पुलिसिंग ढर्रे पर आ रही है और कई लापरवाह थानेदार भी पुलिस अधीक्षक के निशाने पर है। सूत्रों के मुताबिक 24 घण्टे के अंदर एसपी का चाबुक उन पर भी चलने वाला है।

ये भी पढे़ं : Kareena Kapoor Birthday : करीना कपूर को विरासत में मिली अभिनय की कला, बहन के साथ जाया करती थीं शूटिंग देखने