दिनेशपुर: ई-रिक्शा चालक का शव पापुलर की नर्सरी में मिला

दिनेशपुर: ई-रिक्शा चालक का शव पापुलर की नर्सरी में मिला

दिनेशपुर, अमृत विचार। ई रिक्शा स्वामी जगदीश सिंह (55) पुत्र खंडा सिंह निवासी अमरपुर कोतवाली रुद्रपुर का शव बक्सौरा गांव के निकट पॉपुलर की नर्सरी के खेत में मिलने पर परिजनों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर आईपीएस एएसपी निहारिका तोमर व थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हत्या की आशंका जताते हुए फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया।

गुरुवार दोपहर 3:30 बजे अमरपुरी निवासी जगदीश सिंह (55) ई रिक्शा से जाफरपुर से दिनेशपुर सवारी ढोने के लिए घर अमरपुरी से निकला। देर रात घर न लौटने पर परिजनों ने खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चला। शुक्रवार की प्रातः परिजनों ने जगदीश सिंह का शव बुक्सौरा गांव के निकट पॉपुलर की नर्सरी में देखा।

टुकटुक 50 मीटर दूर खड़ा था। सूचना मिलने पर आईपीएस एएसपी निहारिका तोमर व थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एसआई नवीन सुयाल ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पुत्र गुरमीत सिंह ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने में अज्ञात के नाम से तहरीर दी।

मृतक जगदीश सिंह अपने पीछे पत्नी रणजीत कौर, पुत्र गुरमीत सिंह व लखविंदर सिंह, पुत्री लक्ष्मी कौर को रोता बिलखता छोड़ गया है। जबकि उसने अपनी बड़ी पुत्रियों में चरनजीत कौर, सीमा कौर व गुरमेज कौर का विवाह करा दिया था। वह अपने परिवार का ई-रिक्शा चलाकर भरण पोषण करता था।

ताजा समाचार

लखीमपुर खीरी: एआरटीओ कार्यालय परिसर में वाहन महफूज नहीं...खड़े ट्रक के बदले टायर, कीमती सामान भी चोरी
Kanpur: ग्रीनपार्क स्टेडियम में मैच की सभी तैयारियां हुईं पूरी; मंगवाए गए यूवी-कॉटन कवर, बारिश में बाधित नहीं होगा मैच
प्राथमिक विद्यालयों में समायोजन अंतिम चरण में, शीघ्र आवंटित होगे स्कूल
लखनऊ: 2 अक्टूबर को सत्याग्रह का संकल्प लेंगे कर्मचारी, गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर होगी आंदोलन की शुरूआत
राज्यपाल ने प्रक्षेत्रों का किया भ्रमण, गायों को खिलाया गुड़ : बंजर भूमि में खेती देख हुईं गदगद, मछलियों को खिलाया दाना 
BREAKING NEWS लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर औरैया में हादसा: बलेनो कार खड़े डंपर से टकराई...एक ही परिवार के चार लोगों की मौत