बरेली: युवक की गला काटकर निर्मम हत्या, रेलवे ट्रैक के पास मिला शव

एक दिन पहले घर से लापता हुआ था शिवम, घर से 500 मीटर दूर मिला शव

बरेली: युवक की गला काटकर निर्मम हत्या, रेलवे ट्रैक के पास मिला शव

मीरगंज/बरेली, अमृत विचार। कस्बे में एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई। युवक के शरीर पर चाकुओं के कई घाव हैं और गला काटा गया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। फील्ड यूनिट भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेजा।

मृतक के पिता रामबाबू के मुताबिक उनका बेटा शिवम दिवाकर (22) बुधवार की शाम अपनी भांजी को गोद में खिला रहा था। तभी करीब 5 बजे घर से बाहर चला गया। फिर सिरौली चौराहे पर पहुंचा। शिवम की मां ने उसे फोन किया और बुलाया कि घर आ जा। तब शिवम बोला कि आप दूध निकालो मैं आ रहा हूं।

मृतक शिवम के पिता का दूध का कार्य है। दूध की घरेलू डेयरी है, शिवम जब घर नहीं आया तो पिता ने बुधवार को ही शिवम दिवाकर को सब जगह तलाश किया। गुरुवार की सुबह फिर तलाश शुरू कर दी। तो सिंधौली चौराहे पर एक दुकानदार ने बताया कि एक लड़के का शव रेलवे किनारे बाग में पड़ा मिला है।

जाकर देखा तो शव शिवम दिवाकर का था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। शिवम का शव घर से करीब 500 मीटर दूर रेलवे लाइन के किनारे बाग में मिला। युवक के शरीर पर चाकुओं से गोदने के कई गहरे घाव थे और गला भी काटा गया था। सूचना पाकर एसपी साउथ मानुष परिक, सीओ मीरगंज गौरव सिंह, प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर सिंह मौके पर पहुंचे।

कुछ ही देर में फील्ड यूनिट की टीम भी मौके पर आ गई। प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर ने बताया कि युवक की हत्या के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए परिजनों और उसके दोस्तों आदि से जानकारी जुटाई जा रही है। दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। फिलहाल अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एसपी साउथ मानुष पारिक ने बताया कि युवक का शव बरामद हुआ है, तहरीर के आधार पर रिपोर्ट

शव के पास मिली बियर की बोतलें

मृतक के शव के पास घटना स्थल पर तीन बियर की बोतले, एक अंग्रेजी का फट्टे वाला पाउच, और पानी की बोतले पड़ी मिली थीं। इसके साथ ही शव के पास पेड़ पर प्लास्टिक की सफेद रंग की रस्सी बंधी हुई थी। ऐसा लग रहा था कि मानों हत्यारों ने पहले युवक को पेड़ से बांधकर लटकाना चाहा हो जिससे हत्या को आत्महत्या दिखाया जा सके। बारिश होने की वजह से घटना पर संघर्ष के निशान नहीं मिले। शव देखकर ऐसा लग रहा था कि उसकी बुधवार रात हत्या की गई हो।मृतक के पिता रामबाबू ने बताया कि शिवम के फोन पर रात भर घंटी जाती रही बाद में फिर बंद हो गया।लेकिन मृतक के शव के पास कोई मोबाइल पड़ा हुआ नही मिला।

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

मृतक शिवम सुबह में भैंस का दूध डेयरी पर पहुंचाने का कार्य करता था। पिता ने बताया कि उसकी किसी से कोई रंजिश नही थी। न ही किसी लड़की का मामला था। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। सिंधौली चौराहे के पास एसबीआई बैंक एवं अन्य जगह कैमरे तलाश किए हैं। जिसमे शिवम अकेला ही जाता हुआ दिखाई दे रहा है। शिवम को फोन करके सिंधौली चौराहे रेलवे फाटक के पास बुलाया गया है। मृतक की एक बहन थी। जिसकी शादी हो चुकी है। मृतक के दो भाई थे। अब मृतक का छोटा भाई जीवित रहा। परिवारजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें:-हरियाणा चुनाव: कांग्रेस ने पांच उम्मीदवारों के नामों की चौथी सूची जारी की, तिगांव से रोहित नागर को दिया टिकट

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे