गोंडा : ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर युवती ने परिजनों संग की थी छात्र की हत्या

पुलिस ने आरोपी प्रेमिका व उसके माता पिता को किया गिरफ्तार

 गोंडा : ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर युवती ने परिजनों संग की थी छात्र की हत्या

गोंडा, अमृत विचार: छपिया थाना क्षेत्र के हथनीखास भोपतपुर गांव के रहने वाले छात्र संदीप कनौजिया की हत्या उसकी प्रेमिका ने अपने परिजनों संग मिलकर की थी। पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी प्रेमिका व उनके माता पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर आला कत्ल ईंट भी भी बरामद कर लिया है। 

छपिया थाना क्षेत्र के हथनीखास भोपतपुर गांव के रहने वाला संदीप कनौजिया (19) मसकनवा बाजार स्थित गायत्री महाविद्यालय में प्रथम वर्ष का छात्र था। संदीप 14 सितंबर की रात अचानक लापता हो गया था। परिवार के लोगों ने छपिया थाने में उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। जांच पड़ताल के दौरान थाना क्षेत्र के तेजपुर सोखाजोत गांव की रहने वाली एक युवती से उसके प्रेम प्रसंग की जानकारी सामने आई थी।‌ इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने युवती और उसके माता पिता को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होने संदीप की हत्या की बात कबूल कर ली। प्रेमिका अंजू मौर्या के मुताबिक मृतक संदीप कनौजिया पिछले कुछ दिनों से उसे ब्लैकमेल करने लगा था इससे परेशान होकर अंजू ने यह बात अपने माता-पिता को बताई थी।

फिर सभी ने मिलकर संदीप को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। इस योजना के तहत 14 सितंबर की रात को अंजू ने संदीप को फोन कर मिलने के लिए बुलाया जब संदीप अंजू से मिलने उसके घर पहुंचा तो वह घर से निकल कर उससे मिलने चली गई।‌ पीछे से संजू के माता-पिता भी आ गए और संदीप के ऊपर ईट से वार कर उसकी हत्या कर दी और शव को नजदीक ही गन्ने के खेत में फेंक दिया। थानाध्यक्ष कृष्ण गोपाल राय ने बताया कि आरोपी प्रेमिका अंजू मौर्य उसके पिता लल्लन व मां को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त की गई ईंट व मृतक की टूटी मोबाइल भी बरामद कर ली गयी है। 


गन्ने के खेत में मिला था छात्र संदीप का शव

छपिया थाना क्षेत्र के हथनीखास भोपतपुर गांव के रहने वाला संदीप कनौजिया का शव बुधवार की देर शाम तेजपुर सोखाजोत गांव के बाहर गन्ने के खेत में पड़ा मिला था। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा था और घटना की जांच पड़ताल में जुटी थी।मामले में मृतक के पिता रामबहोर की तरफ से लल्लन उसकी बेटी अंजू पत्नी व बेटे के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। 

नेटवर्क मार्केटिंग कम्पनी में काम करते समय बढ़ी थी नजदीकी

मृतक संदीप और आरोपित युवती खलीलाबाद स्थित एक नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी में साथ काम करते थे। दोनों एक साथ आते जाते थे। इसी दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ी और वह एक दूसरे से प्रेम करने लगे। चार साल से यह सब कुछ चल रहा था लेकिन मृतक के परिवार वालों को इसकी जानकारी नहीं थी जबकि युवती के परिजन इससे वाकिफ थे। उन्हे दोनों के साथ आने जाने पर कोई एतराज भी नहीं था। फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि युवती ने अपने मां बाप के साथ मिलकर संदीप की हत्या कर दी। पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

यह भी पढ़ें-बाराबंकी : अचानक भारभरकर गिरी कच्ची दीवार, मलबे में दबने से किशोरी की मौत

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया