Sitapur Road Accident: मॉर्निंग वॉक पर निकली तीन किशोरियों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत, एक गंभीर

Sitapur Road Accident: मॉर्निंग वॉक पर निकली तीन किशोरियों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत, एक गंभीर

सीतापुर। लहरपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित भदफर चौराहे के निकट गुरुवार की सुबह मॉर्निंग वाक पर निकली तीन किशोरियां सड़क हादसे का शिकार हो गईं। अज्ञात वाहन की टक्कर से दो सगी बहनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल  किशोरी को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। 

Image 2024-09-19 at 10.57.24_9b87f914

लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के भगहरपुरवा मजरा रुखारा की आरती (12) पुत्री रमाशंकर अपनी 8 वर्षीय बहन रंजना को लेकर मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थीं। इनके साथ गांव की खुशबू (14) पुत्री मनोज कुमार भी थी। तीनों इलाके में भदफर चौराहे पर स्थित आर्यावर्त बैंक के सामने पहुंची, इसी दौरान तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। हादसे में आरती और उसकी सगी बहन रंजना की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

19 at 10.59.33_bae9a5a0

सूचना मिलते ही भदफर पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल खुशबू को आनन- फानन में अस्पताल भेजा, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने मृतक दोनों सगी बहनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी कर रही है। दो सगी बहनों की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें:-Gonda Crime News: प्रेम प्रसंग में छात्र की हत्या, गन्ने के खेत में मिला शव

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया