महापंचायत कर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन : एक सप्ताह में समस्याओं के निस्तारण की मांग

महापंचायत कर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन : एक सप्ताह में समस्याओं के निस्तारण की मांग

 बाराबंकी, अमृत विचार : भारतीय किसान यूनियन भदौरिया संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हाकिम सिंह भदौरिया ने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार महापंचायत कर प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम संबोधित 16 सूत्रीय मांग पत्र उप जिलाधिकारी रामनगर को सौंपा और सभी समस्याओं का एक सप्ताह के अंदर निस्तारण कराए जाने की मांग रखी।

गणेशपुर मोड़ पर भारतीय किसान यूनियन द्वारा आयोजित महापंचायत में  गणेशपुर से बड़नपुर शिव मंदिर तक अर्ध निर्मित नाले को तत्काल बनवाया जाए, किशनपुर देवसानी तेलवारी मार्ग पर क्षमता से अधिक डंपरों के चलने से बर्बाद हो रही सड़क के रोकथाम हेतु बैरियर लगाने, विद्युत विभाग के कर्मचारियों द्वारा बिलिंग में भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया जाना, क्षेत्र के गणेशपुर सीहामऊ सहित विभिन्न गांवो में बंदरों को पकड़ने चौकाघाट क्रॉसिंग से सैकड़ो गांव की लोगों को आना जाना है फाटक बंद रहने के कारण लोगों को आने जाने में जवाब दिखे होती हैं, इसके लिए कोई वैकल्पिक मार्ग बनाया जाए सहित मुख्यमंत्री के नाम संबोधित 16 सूत्रीय मांग पत्र उप जिलाधिकारी पवन कुमार को सौंपा।

संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हाकिम सिंह भदौरिया ने कहा यदि एक सप्ताह के अंदर सभी समस्याओं का निराकरण नहीं किया गया तो पुनः धरना प्रदर्शन के बाद मुख्यमंत्री से मिलने के लिए कूच करेंगे। इस मौके पर मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष रवींद्र कुमार सिंह, डॉ संजय तिवारी, अब्दुल मन्नान, राम सिंह रावत और प्रदुम्न बाजपेई सहित भारी संख्या में लोग मौजूद थें। सुरक्षा के मद्देनजर प्रभारी निरीक्षक रत्नेश पांडेय, उपनिरीक्षक धर्मेंद्र सिंह राठौर, बीपी सिंह और महिला सब इंस्पेक्टर नीतू पुलिस व पीएसी बल के साथ मौजूद रहे

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया