Kanpur Dehat News: जोरदार बारिश में घरगिरी से दो युवकों की मौत...परिजन रो-रोकर हुए बेहाल

डेरापुर थानाक्षेत्र के अंतापुर व भूपतियापुर गांव में घटना

Kanpur Dehat News: जोरदार बारिश में घरगिरी से दो युवकों की मौत...परिजन रो-रोकर हुए बेहाल

कानपुर देहात, अमृत विचार। मंगलवार रात से हो रही जोरदार बारिश के चलते घर की दीवार गिरने से डेरापुर क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस में मामले में छानबीन की है।

पहली घटना में डेरापुर थाना क्षेत्र के अंतापुर गांव निवासी कमलेश का बेटा संदीप सिंह उर्फ दीपक (27) लगातार हो रही बारिश के चलते मंगलवार की देर शाम घर के अंदर मौजूद था। इसी दौरान घर की दीवार संदीप के ऊपर गिर पड़ी। आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीणों में तत्काल मलवा हटाकर उसे बाहर निकाला और पास के अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने संदीप को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल प्रबंधन ने जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पर पहुंची पुलिस ने जांच की। 

दूसरा घटना में डेरापुर क्षेत्र के ही भूपतियापुर गांव निवासी गंगाराम संखवार का बेटा योगेंद्र कुमार (28) देर रात घर में सो रहा था। इसी दौरान घर के अंदर बनी कच्ची दीवार व छत योगेंद्र के ऊपर गिर पड़ी। परिजनों के शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे और मलबे को हटाकर योगेंद्र को बाहर निकाला। इसके बाद अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस में शव कब्जे में लेकर छानबीन की। डेरापुर थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि लगातार हो रही बारिश के चलते अलग-अलग गांवों में हादसों के चलते दो युवकों की मौत हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- कानपुर में ट्रेन हादसों के बाद अधिकारी अलर्ट: पुलिस कमिश्नर और DRM ने मंधना से लेकर शुक्लागंज तक रेलवे ट्रैक का किया निरीक्षण

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया