अंतिम संस्कार से लौट रहे युवक की गर्दन पर दोस्त ने चाकू से किया हमला, आरोपित गिरफ्तार

अंतिम संस्कार से लौट रहे युवक की गर्दन पर दोस्त ने चाकू से किया हमला, आरोपित गिरफ्तार

नैनी, प्रयागराज। अमृत विचार: नैनी कोतवाली के शिव नगर मोहल्ले में बीते रविवार को अंतिम संस्कार से लौट रहे युवक के गले पर दोस्त ने ही चाक़ू से वार किया था। इस बात का खुलासा बुधवार को आरोपी ने अपने जुर्म में कबूला है। गिरफ्तार आरोपी शुभम त्रिपाठी की निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया है। आरोपी के।खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेजा गया है। 

घायल शिवम ने पुलिस को बयान में बताया है कि पांच साल पहले जमीन को लेकर हुए विवाद का बदला लेने के लिए मेरी गर्दन पर पीछे से वार किया गया था। इसके पहले भी कई बार हमला करने की कोशिश की गयी थी। लेकिन मै बचता रहा। मामले में पुलिस ने मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर शुभम त्रिपाठी और अतुल मिश्रा को गिरफ्तार के जेल भेजा है।  

क्या था मामला
घायल शिवम ने बताया कि पिता जी की मौत के बाद एक पुश्तैनी जमीन को बेचा गया था। जिस जमीन से मिलने वाले रुपयों के लिए कई बार विवाद किया था।  रंगदारी मांगने के लिए तमंचा निकालकर जान से मारने की धमकी भी दी थी। बाद में शुभम त्रिपाठी ने शिवम से बदला लेने के लिए शिवम शर्मा से दोस्ती कर ली। शुभम शिवम के साथ रहते हुए उसका करीबी बन गया।

बीते रविवार को पड़ोस के रहने वाले रिंकू सिंह चौहान के अंतिम संस्कार में शामिल होकर लौटते वक्त शुभम और अतुल शिवम एक साथ ही थे। शुभम की बाइक पर शिवम पीछे बैठा था। अतुल अपनी बाईक चला रहा था। कुछ दूर चलने के बाद नई बस्ती के पास शुभम ने गुटखा खाने के लिए गाड़ी रोक दिया। गुटखा लेने के बाद शिवम बाईक चलाने के लिए बैठा तभी शुभम ने चाक़ू निकालकर शिवम के गर्दन को रेत दिया। जिसके बाद वह लहूलुहान होकर गिर पढ़ा और शुभम व अतुल उसे छोड़कर मौके से भाग निकले

यह भी पढ़ेः लखनऊ विश्वविद्यालय के 5 वैज्ञानिक विश्व के शीर्ष वैज्ञानिकों की सूची में शामिल

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया