Kanpur की बड़ी हस्तियों के खिलाफ पर्चेबाजी, हड़कंप...अराजकतत्वों ने छवि धूमिल कर सामाजिक सौहार्द बिगड़ने का किया प्रयास

समाजसेवी वीरेंद्र जीत सिंह और परिवार पर लगाए आरोप

Kanpur की बड़ी हस्तियों के खिलाफ पर्चेबाजी, हड़कंप...अराजकतत्वों ने छवि धूमिल कर सामाजिक सौहार्द बिगड़ने का किया प्रयास

कानपुर, अमृत विचार। रावतपुर थानाक्षेत्र में अराजकतत्वों ने शहर के प्रख्यात समाजसेवियों की छवि को धूमिल करने के उद्देश्य से इलाके के बच्चों से घर-घर पर्चे बंटवाकर माहौल खराब करने का प्रयास किया। इस साजिश के बाद भाजपा नेता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

रावतपुर एम ब्लॉक निवासी भाजपा नेता महेंद्र विक्रम सिंह के अनुसार कुछ बच्चे घर-घर पर्चे बांट रहे थे। पर्चे में समाजसेवी वीरेंद्र जीत सिंह, उनके पिता बैरिस्टर नरेंद्र जीत सिंह, उनकी पुत्रवधू समाजसेवी नीतू सिंह, उनके पिता पूर्व सांसद सत्यदेव पचौरी, भाई अनूप पचौरी के बारे में अनर्गल बातें लिखी गई थीं। पर्चे पर लिखा गया है कि ट्रस्ट की जमीन पर करोड़ों की लागत से आरोग्य धाम हॉस्पिटल का निर्माण कराया जा रहा है। 

बताया गया कि इस जमीन पर कुछ लोगों ने अवैध रूप से कब्जे कर रखे थे। जिनसे इस जमीन को खाली कराया गया है। इसी को लेकर अराजकतत्वों ने जान बूझकर इन पर्चों को लोगों में बंटवा कर सामाजिक सौहार्द को बिगड़ने का प्रयास किया है। घटना लेकर स्थानीय लोगों में भी आक्रोश व्याप्त है। इस संबंध में रावतपुर थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- कानपुर में चोरी की अजब-गजब वारदात: महाकालेश्वर मंदिर में घुसा चोर, बाबा को प्रणाम कर जल चढ़ाया...तांबे का कलश लेकर हो गया फरार