बच्ची समेत दो पर जंगली जानवर का हमला : मां के साथ सोते मासूम को उठा ले जाने की कोशिश

वन विभाग की टीम पहुंची पर नहीं मिला जानवर 

बच्ची समेत दो पर जंगली जानवर का हमला : मां के साथ सोते मासूम को उठा ले जाने की कोशिश

सिद्धौर/ बाराबंकी, अमृत विचार । थाना क्षेत्र में भी जंगली जानवर ने दस्तक दी है। बीती रात जानवर ने मां के पास सो रहे मासूम पर हमला कर उसे जख्मी किया, फिर गुरुवार की भोर एक व्यक्ति पर हमलाकर भाग गया। शोर मचने पर ग्रामीण एकजुट हुए पर जानवर का कुछ पता नहीं चल सका। सूचना पर वन विभाग की टीम ने पहुंचकर तलाश की पर प्रयास बेकार गया। 

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत ढेडहा पट्टी मजरे अजमल पट्टी में औसानेश्वर रोड के किनारे तीन परिवार रहते है। अमेठी के रहने वाले शफीक की पत्नी मरियम कुछ दिन पूर्व अपने मायके अजमल पट्टी आई है। उसके दो बच्चे अपनी नानी के पास सो गए, जबकि छोटा मो शहवाज 2 वर्ष अपनी मां के पास बरामदे में टीन शेड के नीचे सो रहा था। बताया जाता है कि आधी रात के बाद जंगली जानवर बरामदे में पहुंचा और मासूम को झपट्टा मारकर उठाने का प्रयास किया तभी बच्चे की मां जाग गई और शोर मचा दिया। पड़ोस में में सो रहे परिवार के लोग भी चिल्लाने लगे, शोर सुनकर जंगली जानवर मौके से भाग गया। बच्च की कमर के पास जानवर के दांत एवं नाखून के निशान मिले।

उसका इलाज निजी डॉक्टर के यहां चल रहा है। ग्राम मोहनपुरवा निवासी सफीक पुत्र लियाकत अली 35 वर्ष फेरी का काम करते हैं, सुबह 5 बजे वह ब्रेड लेकर दुकान दुकान देने जा रहे थे, अजमल पट्टी में एक परचून की गुमटी है, वहीं पर रुक कर सफीक ने ब्रेड देने के लिए आवाज लगाई, इसी बीच गुमटी के पास मौजूद जानवर सफीक के पैर पर हमला कर दिया। जानवर पर नजर पड़ते ही वह भयभीत होकर साइकिल सहित गिर पड़ा। दुकानदार के परिजन जंगली जानवर देखकर लाठी डंडा लेकर दौड़े तो जंगली जानवर कहीं गायब हो गया। इसकी सूचना वन दरोगा अनिल कुमार तिवारी को दी गई। उन्होने अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच कर काफी खोजबीन की पर जानवर का कही पता नहीं चल सका।

यह भी पढ़ें- आंगनबाड़ी केन्द्रों में नई मेज कुर्सी पर बैठे बच्चे : टाट पट्टी से मिली मुक्ति, चहक उठे बच्चों के चेहरे

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया