Mahoba Accident: रोडवेज बस ने डायल 112 वाहन में मारी टक्कर...सिपाही समेत दो की मौत व दो घायल, हादसे के बाद चालक फरार

बस चालक ने पहले डायल 112 वाहन में मारी टक्कर फिर राहगीर को कुचला

Mahoba Accident: रोडवेज बस ने डायल 112 वाहन में मारी टक्कर...सिपाही समेत दो की मौत व दो घायल, हादसे के बाद चालक फरार

महोबा, अमृत विचार। बीती रात एक रोडवेज बस ने डायल 112 वाहन में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे पीआरवी वाहन एक सिपाही की मौत हो गई और तीन अन्य सिपाही गंभीर रुप से घायल हो गए। दुर्घटना को अंजाम देने के बाद बस चालक का संतुलन बिगड़ गया और शहर के परमानंद तिराहे के समीप एक राहगीर को टक्कर मार दी जिसकी जिला अस्पताल में उपचार दौरान मौत हो गई। 

बस चालक दुर्घटनाएं करने के बाद बस को महोबा रोडवेज वर्कशाप पर बस खड़ी कर रफूचक्कर हो गया। वहीं पुलिस वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और बड़ी मशक्कत के बाद वाहन के अंदर फंसे घायल सिपाहियों को बाहर निकाल कर एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचा गया।

बताया जाता है कि डायल 112 ड्यूटी पर पुलिस सिपाही कबरई क्षेत्र के पर ड्यूटी कर रहे थे, तभी चंद्रावल रोड मोड के समीप पीछे से आ रही महोबा डिपो की रोडवेज बस ने पुलिस वाहन में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे डायल 112 सड़क किनारे बनी दुकान की शटर से जा टकराई और यल 112 ड्यूटी में संचालित पीआरवी 6329 चालक हेड कांस्टेबल अब्दुल हक अपने साथी हेड कांस्टेबल बेचन लाल और सिपाही सुभाष चंद्र बुरी तरह से घायल हो गए। 

दुर्घटना को अंजाम देने के बाद चालक बस तेज रफ्तार से महोबा की ओर निकल गया और शहर के परमानंद तिराहे पर एक राहगीर को टक्कर मारकर लहूलुहान अस्वथा में छोड़कर बस महोबा रोडवेज के वर्कशाप में खड़ी कर फरार हो गया। 

डायल 112 वाहन में टक्कर मारने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वाहन में फंसे सिपाहियों को बाहर निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डाक्टरों ने घायलों का परीक्षण करने के बाद कांस्टेबल सुभाषचंद्र को मृत घोषित कर दिया और हेड कांस्टेबल अब्दुल हक और बेचनलाल का इलाज इमरजेंसी वार्ड में किया जा रहा है। 

वहीं अज्ञात राहगीर को स्थानीय लोगों द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उपचार दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दोनो शवों का पंचनामा भरने के बाद मोर्चरी में रखवा दिया और मृत राहगीर की पहचान करने के लिए पुलिस जुट गई है। 

इस हादसे को लेकर सीओ सिटी दीपक दुबे का कहना है कि पीआरवी पुलिस वाहन में अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मारने की सूचना मिली थी और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया था लेकिन एक सिपाही की मौत हो गई। बताया कि दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहन की पहचान कर ली गई है ओर उसके आधार पर आगे जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur में पूरी रात हुई बारिश...मौसम हुआ खुशनुमा, आज भी बरसेंगे बादल, जगह-जगह जलभराव से जूझे लोग

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया