बहराइच: सड़क हादसों में बालिका समेत दो की मौत, दंपती घायल

रूपईडीहा थाना क्षेत्र में हादसे

बहराइच: सड़क हादसों में बालिका समेत दो की मौत, दंपती घायल

बहराइच, अमृत विचार। रूपईडीहा थाना क्षेत्र में सड़क हादसे हो गए। जिसमें बालिका समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि बालिका के माता पिता घायल हो गए। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज  दिया गया है। जबकि दंपती को जिला रेफर कर दिया गया है। रिसिया थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मुर्तजापुर निवासी नूर आलम (30) पुत्र मोहम्मद अहमद अपनी ससुराल रूपईडीहा थाना क्षेत्र के ग्राम दुर्गापुरवा जा रहे थे। साथ में पत्नी और ढाई वर्षीय बेटी अल्फिया भी मौजूद थी।

Image 2024-09-18 at 11.27.20_71855738

मंगलवार रात नौ बजे के आसपास ई रिक्शा से सभी नानपारा रूपईडीहा मार्ग पर बनकुरी चौराहे पर पहुंचे। तभी रूपईडीहा से आ रही रोडवेज बस ने ई रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में बालिका की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पति और पत्नी को पुलिस ने सीएचसी पहुंचाया। यहां हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

उधर इसी थाना क्षेत्र के देवरा गांव निवासी सुकई (65) पुत्र ढोड़े साइकिल से बाजार से घर जा रहे थे। मंगलवार शाम को साइकिल से जाते समय बाइक ने टक्कर मार दी। जिसमें साइकिल सवार की मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दुर्घटना ग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है।

यह भी पढ़ें:-Jammu-Kashmir Election: पहले फेज का मतदान जारी, PM मोदी ने मतदाताओं से की बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील