चंडीगढ़ से आए उन्नाव...दोस्त के अंतिम संस्कार में शामिल होते ही चिल्लाने लगे लोग, बोले- पकड़ो, पकड़ो चोर...चोर

चंडीगढ़ से आए उन्नाव...दोस्त के अंतिम संस्कार में शामिल होते ही चिल्लाने लगे लोग, बोले- पकड़ो, पकड़ो चोर...चोर

उन्नाव, अमृत विचार। चंडीगढ़ से दोस्त के अंतिम संस्कार में शामिल होने कार से आ रहे पांच युवकों को बाहर की गाड़ी देख कस्बा वासियों ने चोर समझ रुकवा लिया और हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को कोतवाली लाकर पूछताछ की। जिस पर अंतिम संस्कार में शामिल होने की जानकारी देने पर सभी को छोड़ दिया गया। 

अजगैन कोतवाली क्षेत्र के जय गोविंद खेड़ा गांव निवासी चौहान नामक युवक की बीते 4 सितंबर को चंडीगढ़ में मौत हो गई थी। जिसका शव परिजन गांव लाए थे। दोस्त की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ नंबर की कार से अभिनव पुत्र विक्रम, रोहित पुत्र मनीराम निवासी मोहाली जगतपुरा थाना सोहाना चंडीगढ़, कैलाश पुत्र प्रेम कुमार थाना औरास, धर्मेंद्र पुत्र दर्शन मल्हौली थाना आसीवन, रंजीत पुत्र महेश नदौली थाना औरास के मृतक दोस्त के घर जा रहे थे। 

अभी वे हसनगंज अंतर्गत नगर पंचायत न्योतनी चौराहे पर पहुंचे थे कि कस्बा वासियों ने बाहर की गाड़ी देख उसे रोक लिया और हंगामा करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस सभी को कोतवाली लाई और पूछताछ की। जिस पर सभी की अंतिम संस्कार में शामिल होने जाने की पुष्टि होने पर उन्हें छोड़ दिया गया। 

सभी दोस्त एक साथ चंडीगढ़ में दवा फैक्ट्री में काम करते हैं। कोतवाल चंद्रकांत मिश्र ने बताया कि अराजक तत्वों ने सोशल मीडिया पर चोर पकड़े जाने की सूचना वायरल की थी। सभी को लाकर कोतवाली में पूछताछ की गई। सभी युवक अंतिम संस्कार में शामिल होने आए थे। इसकी पुष्टि होने पर उन्हें जाने दिया गया।

ये भी पढ़ें- Unnao News: अवैध पटाखे बनाने के आरोप में युवक गिरफ्तार...भारी मात्रा में सामान हुआ बरामद