Arvind Kejriwal मंगलवार को शाम साढ़े चार बजे Governor से करेंगे मुलाकात, दे सकते हैं इस्तीफा 

Arvind Kejriwal मंगलवार को शाम साढ़े चार बजे Governor से करेंगे मुलाकात, दे सकते हैं इस्तीफा 

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) मंगलवार को शाम साढ़े चार बजे उपराज्यपाल वी के सक्सेना (VK Saxena) से मुलाकात करेंगे और इस दौरान वह अपना इस्तीफा (resigns) सौंप सकते हैं। आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को बताया कि सक्सेना ने केजरीवाल को मंगलवार को शाम साढ़े चार बजे मुलाकात का वक्त दिया है। आम आदमी पार्टी (आप) ने पहले कहा था कि केजरीवाल ने मंगलवार को उपराज्यपाल से मुलाकात का वक्त मांगा है और इस दौरान वह इस्तीफा दे सकते हैं। 

‘आप’ प्रमुख केजरीवाल ने कहा था कि वह तभी मुख्यमंत्री और मनीष सिसोदिया उपमुख्यमंत्री बनेंगे, ‘‘जब लोग कहेंगे कि हम ईमानदार हैं’’। पार्टी ने कहा था, ‘‘मुख्यमंत्री ने सक्सेना से मंगलवार को मुलाकात के लिए वक्त मांगा है। वह अपना इस्तीफा दे सकते हैं।’’ आबकारी नीति मामले में जमानत पर तिहाड़ जेल से रिहा होने के कुछ दिन बाद ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक ने रविवार को कहा था कि वह 48 घंटे के भीतर इस्तीफा देंगे और दिल्ली में जल्दी चुनाव कराने की मांग करेंगे। 

उन्होंने कहा था कि जब तक लोग उन्हें ‘‘ईमानदारी का प्रमाणपत्र’’ नहीं दे देते, तब तक वह मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठेंगे। उन्होंने कहा था कि वह कुछ दिनों में ‘आप’ विधायकों की एक बैठक बुलाएंगे और पार्टी का एक नेता मुख्यमंत्री का पदभार संभालेगा। 

ये भी पढ़ें- Hockey Asian Champions Trophy : भारतीय हॉकी टीम ने दक्षिण कोरिया को 4-1 से हराकर कटाया फाइनल का टिकट, अब चीन से महामुकाबला