बदायूं : किराए पर खिलाते थे जुआ, हथियारों की करते थे तस्करी, पिता-पुत्र गिरफ्तार

घर पर कराते थे जुआ और घर से ही हथियार खरीदकर ले जाते थे लोग

बदायूं : किराए पर खिलाते थे जुआ, हथियारों की करते थे तस्करी, पिता-पुत्र गिरफ्तार

बदायूं, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र में सट्टे और जुआ का धंधा जोरों पर है। बहुत से लोग अवैध कामों में जुड़े हैं। ऐसे ही दो लोग पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। जो पिता-पुत्र हैं। वह किराया वसूलकर जुआ खिलाते थे। हथियारों की तस्करी तक करते थे। दोनों के पास से तीन तमंचे, 18 कारतूस, तीन खोखा, एक नाजायज चाकू और दो लाख 900 रुपये बरामद हुए हैं। दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके जेल भेजा गया है। सोमवार को एसपी सिटी अमित किशोर श्रीवास्तव ने प्रेसवार्ता में जानकारी दी।

एसएसपी डॉ. बृजेश कुमार सिंह के निर्देश पर पुलिस वारंटियों को तलाश रही है। अपराध रोकथाम के लिए क्षेत्र में गश्त बढ़ाई गई है। शनिवार को कोतवाली सदर के उपनिरीक्षक हरिमोहन और अनित कुमार को सूचना मिली कि शहर के मोहल्ला सराय नाहर खां निवासी भूदेव पुत्र नैक्से और उसका बेटा कुलदीप हथियारों की तस्करी करते हैं। किराया लेकर जुआ भी खिलाते हैं। इसके अलावा अन्य कई अवैध धंधों में संलिप्त हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने मोहल्ला सराय नाहर खां में दबिश दी। जहां तमंचे, कारतूस और रुपयों के साथ पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया। पुलिस दोनों को पकड़कर कोतवाली सदर ले आई। जहां पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह हथियारों की तस्करी करते हैं। वह तमंचे और कारतूस बेचते हैं। लोगों ने खुद उनके घर पर आकर हथियार खरीदकर ले जाते हैं। साथ ही अपने घर पर लोगों को जुआ खिलाते हैं। जिससे अच्छी आमदनी हो जाती है। आरोपी कुलदीप पर पहले से कूटरचना, धोखाधड़ी, आयुध अधिनियम, उसके पिता भूदेव पर आयुध अधिनियम और गैंबलिंग एक्ट के अंतर्गत मुकदमा चल रहे हैं। गिरफ्तारी करने वालों में दोनों उपनिरीक्षक के अलावा हेड कांस्टेबिल गौतम सिंह, कांस्टेबिल हरेंद्र सिंह व गौरव कुमार रहे। सदर कोतवाल राकेश कुमार सिंह ने बताया कि क्षेत्र में लगातार गश्त की जा रही है। अपराधिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। 

पुलिस को शनिवार को सूचना मिली थी कि पिता-पुत्र अवैध काम करते हैं। हथियारों की तस्करी करते हैं। अपने घर पर जुआ भी खिलाते हैं। पुलिस ने दबिश दी मामला सही पाया गया। मौके से आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है। -अमित किशोर श्रीवास्तव, एसपी सिटी

ताजा समाचार

Breaking Lucknow : रूमी गेट पर हादसा, तेज रफ्तार वाहन ने कई लोगों को रौंदा 
FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...
बहराइच में फार्मासिस्ट के बहन से स्टाफ नर्स ने लिया एक हजार, भाई ने उठाया ऐसा कदम की हो गई चर्चा