रामपुर:पांच दिन पहले गायब हुए बालक का शव तालाब से मिला, मचा कोहराम

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

रामपुर:पांच दिन पहले गायब हुए बालक का शव तालाब से मिला, मचा कोहराम

मसवासी,अमृत विचार। 5 दिन पूर्व लापता हुए दो वर्षीय बालक का शव घोसीपुरा के तालाब में दोपहर के समय उतराता मिला। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बिजनौर के चांदपुर निवासी मोहम्मद अरशद अपनी पत्नी और दो वर्षीय बेटे मोहम्मद उमेद के साथ घोसीपुरा निवासी अपने बहनोई नफीस अहमद के घर रिशतेदारी में आया था। बुधवार  दोपहर करीब ग्यारह बजे उमेद घर के बाहर अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था। खेलने के दौरान ही उमेद घर के बाहर से गायब हो गया था। सूचना से परिजनों में हड़कंप मच गया था। सीमा से सटे उत्तराखंड इलाके के गांव में भी मासूम को तलाश किया था। जिससे परिजनों में किसी अनहोनी को लेकर बैचेनी का माहौल बना हुआ था। मासूम की गुमशुदगी दर्ज कराने को उसके मामा नफीस अहमद की ओर से पुलिस को तहरीर भी दी गई थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। रविवार को बालक का शव गांव के ही तालाब में उतराता मिला, तो ग्रामीणों में हड़कंप मच गया तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मसवासी चौकी इंचार्ज मनोज मिश्रा क्षेत्राधिकारी अतुल कुमार पांडे मौके पर पहुंच गए। तालाब से शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मसवासी चौकी इंचार्ज मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि 
बालक के अपहरण होने का पहले से मुकदमा दर्ज  था। रविवार को तालाब में शव उतराता हुआ मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई होगी। 

घर का इकलौता चिराग था उमेद
दो वर्षीय बालक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। शव मिलने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। मोहम्मद अरशद का कहना है कि बड़े प्यार से उसका  लालन पालन किया  जा रहा था। घर का इकलौता चिराग था। उससे छोटी एक उसकी बहन थी। शाम तक उसके घर पर लोगों का तांता लगा रहा।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे