आरजी कर अस्पताल मामला: सीबीआई कार्यालय के बाहर लोगों ने किया प्रदर्शन

आरजी कर अस्पताल मामला: सीबीआई कार्यालय के बाहर लोगों ने किया प्रदर्शन

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के कोलकाता में रविवार सुबह कई लोगों ने सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन उस समय हुआ जब सीबीआई के अधिकारी ताला थाना प्रभारी अभिजीत मंडल को नियमित मेडिकल परीक्षण के लिए ले जा रहे थे। 

ताला थाने के प्रभारी अभिजीत मंडल को आरजी कर अस्पताल में महिला चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है। आंदोलनकारी सीजीओ कॉम्प्लेक्स के बाहर एकत्र हुए। उनके हाथों में तख्तियां और पोस्टर थे। प्रदर्शनकारियों ने महिला चिकित्सक के लिए न्याय की मांग करते हुए नारे लगाए तथा सीबीआई द्वारा मामले को अपने हाथ में लिए जाने से पहले पुलिस द्वारा की गई जांच की आलोचना की। 

आरजी कर अस्पताल की घटना के मामले में सीबीआई द्वारा की जा रही जांच के सिलसिले में शनिवार शाम गिरफ्तार किए गए मंडल को रविवार को सियालदह अदालत में पेश किया जाएगा। सीबीआई के अधिकारी मंडल के साथ सीजीओ कॉम्प्लेक्स से बाहर निकलते समय प्रदर्शनकारियों को पीछे करते दिखे। अधिकारियों ने बताया कि मंडल को सबूतों से छेड़छाड़, प्राथमिकी दर्ज करने में देरी समेत अन्य आरोपों के तहत गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें:-मेरठ में दर्दनाक हादसा: Zakir Colony में तीन मंजिला मकान गिरने से सात की मौत, पांच अन्य घायल

ताजा समाचार

मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे
प्रयागराज: यूपी में न्यायाधीशों का ट्रांसफर, जानिये कहां किसको मिली तैनाती
मुरादाबाद: महिला से मिलने गए युवक को लोगों ने बच्चा चोर समझकर धुना, पुलिस को सौंपा, जानिए पूरा मामला