रुद्रपुर: 90 लाख कीमत की 323 ग्राम स्मैक के साथ माफिया गिरफ्तार

रुद्रपुर: 90 लाख कीमत की 323 ग्राम स्मैक के साथ माफिया गिरफ्तार

रुद्रपुर, अमृत विचार। एसटीएफ की एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की टीम ने मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए किच्छा इलाके से एक स्मैक माफिया को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके कब्जे से लाखों कीमत की स्मैक की खेप भी बरामद हुई है। टीम ने माफिया के खिलाफ एनडीपीएस का मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।

एसटीएफ सीओ आरबी चमोला व एएनटीएफ प्रभारी पावन स्वरूप ने बताया कि पिछले काफी समय से किच्छा इलाके में स्मैक की तस्करी की सूचना मिली थी। एसएसपी नवनीत भुल्लर के आदेश के बाद कुमाऊं की एएनटीएफ टीम खोजबीन में जुट गई थी। बताया कि मंगलवार की शाम को सूचना मिली कि किच्छा कोतवाली इलाके में स्मैक तस्करी माफिया बड़ी खेप लेकर आने वाला है। जिसके बाद तत्काल एएनटीएफ व किच्छा पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर दरऊ रोड पर मोक्ष द्वार पुराना ईट भट्टा के सामने चैकिंग अभियान शुरू कर दिया गया।

इस बीच 58 वर्षीय एक व्यक्ति बाइक संख्या यूपी-25 एई-0952 पर आता हुआ दिखाई दिया और पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। टीम ने घेराबंदी कर दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम हामिद रजा निवासी वीर सावरकर नगर, ढेला पीर इज्जतनगर बरेली यूपी बताया। संयुक्त टीम ने तलाशी लेने पर 323 ग्राम स्मैक बरामद की। जिसकी कीमत 90 लाख रुपये आंकी गई है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह स्मैक की खेप बरेली से लाया था और रुद्रपुर में खपाने की कोशिश थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस का मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।